PM मोदी आज करेंगे हैदराबाद और चेन्नई का दौरा, 31 हजार करोड़ की कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

Edited By Pardeep,Updated: 26 May, 2022 06:54 AM

pm modi will visit hyderabad and chennai today

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को हैदराबाद में इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (आईएसबी) के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके साथ ही वह चेन्नई में 31,400 करोड़ रुपए से अधिक की 11 परियोजनाओं की

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को हैदराबाद में इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (आईएसबी) के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके साथ ही वह चेन्नई में 31,400 करोड़ रुपए से अधिक की 11 परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे या उद्घाटन करेंगे। 

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पीएमओ ने एक बयान में कहा कि वह चेन्नई में जिन परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे या आधारशिला रखेंगे, वे क्षेत्र में सामाजिक-आर्थिक समृद्धि में सुधार लाने में मदद करेंगी। साथ ही इससे कई क्षेत्रों पर व्यापक प्रभाव पड़ेगा और रोजगार के अवसर पैदा करने में भी मदद मिलेगी।

पीएमओ ने कहा कि मोदी 26 मई को हैदराबाद और चेन्नई का दौरा करेंगे और दोपहर करीब दो बजे आईएसबी हैदराबाद के 20 साल पूरे होने के मौके पर एक समारोह में भाग लेंगे। इसके बाद वह 2022 के स्नातकोत्तर कार्यक्रम वर्ग के स्नातक समारोह को संबोधित करेंगे। 

बयान में कहा गया है कि शाम लगभग 5 बजकर 45 मिनट पर प्रधानमंत्री चेन्नई के जेएलएन इंडोर स्टेडियम में 31,400 करोड़ रुपए से अधिक की 11 परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे या उद्घाटन करेंगे। इन परियोजनाओं को बुनियादी ढांचे के विकास को बढ़ावा देने, ‘कनेक्टिविटी' बढ़ाने और क्षेत्र में जीवन को आसान बनाने की दिशा में एक कदम के रूप में देखा जाता है। बयान में कहा गया है कि चेन्नई में प्रधानमंत्री मोदी करीब 2,900 करोड़ रुपए की पांच परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!