मुंबई एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ने को लेकर मचा बवाल, धरने पर बैठे BJP नेता

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Jul, 2017 09:54 AM

praying namaz mumbai international airport

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शनिवार को कुछ मुस्लिम यात्री अचानक ही बीच रास्ते पर ही नमाज पढ़ने बैठ गए। इससे कई अन्य यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी जिससे उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया।

मुंबई: मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शनिवार को कुछ मुस्लिम यात्री अचानक ही बीच रास्ते पर ही नमाज पढ़ने बैठ गए। इससे कई अन्य यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी जिससे उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया। हालांकि, एयरपोर्ट पर नमाज के लिए विशेष रूम की व्यवस्था है। वहीं नमाज अदा करने वाले यात्रियों के पास CISF के जवान तैनात थे और वह अन्य यात्रियों को मुस्लिम यात्रियों से दूर होकर आने-जाने के लिए कह रहे थे। इस पर भाजपा नेता विनीत गोयनका ने इस पर आपत्ति उठाई और एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए। गोयनका ने आरोप लगाया वहां पर तैनात CISF के एक जवान ने उनके साथ बदतमीजी की।

उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर जब नमाज अदा करने के लिए अलग से रूम की व्यवस्था है तो किसी को बीच रास्ते में नमाज अदा करने क्यों दिया गया। अगर इन्हें अनुमति दे रहे हो तो मुझे भी पूजा की अनुमति दो, इसपर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी भी हुई। इसके बाद गोयनका ने अपनी फ्लाइट छोड़कर एयरपोर्ट पर धरना प्रदर्शन शुरू किया। वह एक कागज लेकर वहीं बैठ गए, जिसपर लिखा था कि CISF जवान ने उनके साथ समान व्यवहार नहीं किया। विनीत का आरोप है कि उनकी पत्नी ने जब धरना प्रदर्शन की तस्वीर को कैमरे में कैद करना चाहा तो जवान ने कैमरा छीनने की कोशिश की। गोयनका ने इस बात की शिकायत के लिए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भी खत लिखा है। साथ ही सीआईएसएफ के स्थानीय प्रमुख को भी शिकायती आवेदन दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!