गडकरी जी आपने सही सवाल पूछा, आखिर कहां हैं नौकरियां?: राहुल गांधी

Edited By Seema Sharma,Updated: 06 Aug, 2018 11:02 AM

rahul gandhi comment on nitin gadkari

SC/ST एक्ट और मराठा आरक्षण को लेकर इन दिनों भाजपा चारों ओर से घिरी हुई है। वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का नौकरियों के ऊपर दिया बयान सरकार के लिए मुश्किलें खड़ा कर सकता है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके गडकरी

नई दिल्लीः SC/ST एक्ट और मराठा आरक्षण को लेकर इन दिनों भाजपा चारों ओर से घिरी हुई है। वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का नौकरियों के ऊपर दिया बयान सरकार के लिए मुश्किलें खड़ा कर सकता है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके गडकरी के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल ने ट्वीट किया, गडकरी जी, आपने बिल्कुल सही सवाल पूछा है, हर भारतीय ये ही सवाल पूछ रहा है, आखिर नौकरियां कहां हैं?
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि गडकरी ने शनिवार को आरक्षण पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि गरीबी की कोई जाति नहीं होती है। उन्होंने कहा कि जाति के आधार पर नहीं बल्कि गरीबी के आधार पर आरक्षण देने की जरूरत है क्योंकि गरीब की जाति, भाषा और क्षेत्र नहीं होती है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आरक्षण किसी समुदाय को मिल भी जाता है तो नौकरियां कहां हैं, बैंकों में आईटी की वजह से नौकरियां नहीं हैं।
PunjabKesari
बता दें कि मराठा समुदाय में आरक्षण की आग पिछले काफी समय से भड़की हुई है। महाराष्ट्र में 16 प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर मराठा समुदायों का आंदोलन जारी है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!