राजस्थानः दीवार से टकराई बेकाबू कार, तीन लोगों की मौत

Edited By Yaspal,Updated: 13 Apr, 2024 09:57 PM

rajasthan uncontrollable car collides with wall three people died

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में पीलीबंगा में क्षतिग्रस्त सूरतगढ़ रोड फोरलेन हाईवे पर शनिवार को एक तेज रफ्तार कार उछलकर सड़क के किनारे एक दीवार से टकराकर पलट गयी जिससे कार में सवार तीन युवको की मौत हो गई तथा दो घायल हो गए

नेशनल डेस्कः राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में पीलीबंगा में क्षतिग्रस्त सूरतगढ़ रोड फोरलेन हाईवे पर शनिवार को एक तेज रफ्तार कार उछलकर सड़क के किनारे एक दीवार से टकराकर पलट गयी जिससे कार में सवार तीन युवको की मौत हो गई तथा दो घायल हो गए। पुलिस के अनुसार मृतक युवकों की पहचान नवीन शर्मा और संजय छींपा निवासी पीलीबंगा तथा विकास मेघवाल निवासी चक 54 एलएनपी थाना घमूडवाली जिला श्रीगंगानगर के रूप में हुई है। सुरेंद्र मेघवाल निवासी पीलीबंगा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पीलीबंगा के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया। एक युवक मांगीलाल सुथार निवासी दंतौर जिला बीकानेर इस भीषण हादसे में बाल-बाल बच गया। उसके मामूली चोट आयी है।

पुलिस के अनुसार यह सभी युवक 22 से 25 वर्ष आयु के हैं, जो कि जो शुक्रवार को अनूपगढ़ जिले के रावला में एक विवाह समारोह में भाग लेने के लिये गये थे। रात को विवाह समारोह में शिरकत करने के बाद आज सुबह वापस पीलीबंगा के लिए रवाना हुये थे। पुलिस ने बताया कि युवकों की कार राष्ट्रीय राजमार्ग पर सूरतगढ़ की ओर से पीलीबंगा शहर में प्रवेश करने वाले थे, तभी वाडर् नंबर एक (लक्खूवाली)में बाहर की तरफ नवविकसित एक कॉलोनी की दीवार में टकराने के बाद पलट गयी। तीनों मृतक युवकों के शव पोस्टमाटर्म करवाने के बाद परिजनों को दे दिये गए। इस भीषण हादसे में तीन युवकों की एक साथ मृत्यु होने से पीलीबंगा में शोक की लहर दौड़ गई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!