राजनाथ सिंह बोले- मोदी की गारंटी 24 कैरेट सोना: कांग्रेस की गारंटी पर कांग्रेसियों को भी भरोसा नहीं

Edited By Pardeep,Updated: 07 Apr, 2024 10:50 PM

rajnath singh said  modi s guarantee is 24 carat gold

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को 24 कैरेट शुद्ध सोने जैसा बताया और कहा कि कांग्रेस की गारंटी को लेकर लोगों में अविश्वास है। राजनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं उसे पूरा करते हैं और देश...

जयपुरः रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को 24 कैरेट शुद्ध सोने जैसा बताया और कहा कि कांग्रेस की गारंटी को लेकर लोगों में अविश्वास है। राजनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं उसे पूरा करते हैं और देश की जनता इसकी गवाह है। 

कांग्रेस की गारंटी के बारे में लोगों में अविश्वासः राजनाथ सिंह
सिंह ने बीकानेर और झुंझुनूं में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में दो रैलियों के संबोधन के बाद जयपुर में एक संवाददाता सम्मेलन में बातचीत में कहा, "प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी 24 कैरेट शुद्ध सोने की है, जबकि कांग्रेस की गारंटी के बारे में लोगों में अविश्वास है।" उन्होंने कहा जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर लोगो को भरोसा है वहीं पर कांग्रेस की गारंटी पर लोग भरोसा नहीं कर रहे हैं, क्योकि देश की जनता को उन्होंने बड़े बडे स्वप्न तो दिखाए लेकिन किसी स्वप्न को वो साकार नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कांग्रेस की गारंटी पर तो स्वयं कांग्रेस के बहुत सारे मित्रो का भी विश्वास नहीं है। 

राजस्थान में 19 और 26 अप्रैल को दो चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव 
राजस्थान में 19 और 26 अप्रैल को दो चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा शासन के 10 साल सामाजिक-आर्थिक, राजनीतिक, सामरिक, संवैधानिक और सांस्कृतिक दृष्टि से स्वर्णिम साबित हुए हैं। उन्होंने कहा भारत की सफलता को लेकर देश में एक सकारात्मक भावना है, जो पहले कभी नहीं देखी गई। उन्होंने कहा, राजकोषीय घाटा कम हुआ है, निर्यात बढ़ रहा है, निवेश बढ़ रहा है, महंगाई नियंत्रित हो रही है, अवसर भी बढ़े हैं और आय भी बढ़ी है। 

अग्निवीर योजना के एक सवाल का जवाब देते हुए रक्षा मंत्री ने कहा ‘‘अग्निवीरों की चिंता करना हमारी सरकार की है.. मैं दावे के साथ कहता हूं किसी के भविष्य के साथ कोई खिलवाड नहीं होने पाए।'' उन्होंने कहा ‘‘सेना में अग्निवीरों के रूप में भर्ती होने वाले जवानों के भविष्य के साथ किसी भी सूरत में हमारी सरकार खिलवाड नहीं होने देगी उनका भविष्य सुरक्षित है।'' 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!