अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में रिहाना ने दी 50 करोड़ रुपये की शानदार परफॉर्मेंस, कहा- मैं दोबारा भारत आऊंगी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 02 Mar, 2024 09:55 AM

rihanna t ambanis  pre wedding bash  anant ambani radhika merchant

रिहाना ने भारत में अपने पहले प्रदर्शन का अनुभव साझा किया पॉप आइकन ने कहा कि उनके पास सबसे अच्छा समय था और वह निश्चित रूप से दोबारा आएंगी 1 मार्च को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में रिहाना ने शानदार परफॉर्मेंस दी।

रिहाना ने भारत में अपने पहले प्रदर्शन का अनुभव साझा किया
पॉप आइकन ने कहा कि उनके पास सबसे अच्छा समय था और वह निश्चित रूप से दोबारा आएंगी
1 मार्च को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में रिहाना ने शानदार परफॉर्मेंस दी।

 
नेशनल डेस्क: रिहाना ने पहली बार भारत में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य प्री-वेडिंग कार्यक्रम में भाग लिया। 1 मार्च को पॉप आइकन और आर एंड बी सुपरस्टार के डांस मूव्स के साथ यह एक शानदार कार्यक्रम था। अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, रिहाना ने लोगों से बातचीत की और भारत यात्रा के अपने अनुभव के बारे में बात की।

रिहाना ने बताया कि उन्होंने यहां (भारत) अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिताया है और वह निश्चित रूप से किसी समय वापस आना चाहेंगी। उन्होंने कहा, "यह सबसे अच्छा था और मैं भारत वापस आना चाहती हूं। मुझे (यहां) बहुत अच्छा लगा।"

अंबानी को फिजूलखर्ची के साथ जश्न मनाने के लिए जाना जाता है, उन्होंने कभी भी एक साथ पार्टी की मेजबानी नहीं की है और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी भी इसका अपवाद नहीं है। 2005 में अपने पहले सिंगल से प्रसिद्धि पाने वाली रिहाना ने 'पोर इट अप', 'वाइल्ड थिंग्स', 'डायमंड्स' आदि सहित अपने गानों और हिट नंबरों की मेडली पर प्रदर्शन किया। इंडिया टुडे द्वारा देखे गए दृश्यों में, कलाकार को अपने दल के साथ अपने डांस मूव्स से माहौल में आग लगाते हुए देखा गया, जो किसी से पीछे नहीं था। 29 फरवरी को अपनी मंडली के साथ गुजरात के जामनगर पहुंची गायिका को कथित तौर पर उनके प्रदर्शन के लिए 50 करोड़ रुपये से अधिक की भारी रकम दी जा रही है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!