बाइक पर दुनिया घूमने का सुनहरा मौका, Royal Enfield ने बाइक लवर्स के लिए पेश किया खास प्लान

Edited By Parminder Kaur,Updated: 18 Apr, 2024 03:44 PM

royal enfield has introduced global rentals and tours to experience the world

रॉयल एनफील्ड की बाइक्स का हर कोई दीवाना है। हाल ही में कंपनी ने घूमने के शौकीन लोगों के लिए Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours प्‍लान पेश किया है, जिससे दुनिया के कई देशों में बाइक पर घूमना काफी आसान हो जाता है।

ऑटो डेस्क. रॉयल एनफील्ड की बाइक्स का हर कोई दीवाना है। हाल ही में कंपनी ने घूमने के शौकीन लोगों के लिए Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours प्‍लान पेश किया है, जिससे दुनिया के कई देशों में बाइक पर घूमना काफी आसान हो जाता है।


कितने देशों में मिलेगी सुविधा

PunjabKesari
रॉयल एनफील्‍ड की ओर से इस Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours को भारत के अलावा कई और देशों में भी ऑफर किया गया है। जानकारी के अनुसार, यह सुविधा इटली, फ्रांस, स्‍पेन, स्‍कॉटलैंड, टर्की, पेरू, अर्जेंटीना, इक्‍वॉडोर, वियतनाम, थाईलैंड, इंडोनेशिया, मोरक्‍को, साउथ अफ्रीका, भूटान, नेपाल सहित 25 से ज्‍यादा देशों में ऑफर की जा रही है। इन देशों में घूमने के इच्छुक लोग अपने लिए क्लासिक 350, बुलेट 350, हंटर 350, 650 ट्विन्स, सुपर मीटियॉर 650, शॉटगन 650, मीटियॉर 350 और हिमालयन जैसी धांसू मोटरसाइकल रेंट पर ले सकते हैं।


आसानी से होगी बाइक की बुकिंग

PunjabKesari
रॉयल एनफील्ड के अनुसार, बाइक को किराए पर लेना या टूर बुक करना काफी आसान हो गया है। इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपनी पंसद की बाइक या टूर के विकल्प को चुनना होता है। इस दौरान टूर या बाइक को रेंट करने के लिए दिनों और समय की जानकारी देनी होती है। इसके बाद टूर ऑपरेटर से तुरंत कॉल की व्यवस्था की जाती है और टूर एवं आइटनरी की जानकारी दी जाती है।


रॉयल एनफील्ड के सीईओ बी. गोविंदराजन ने कहा- रॉयल एनफील्ड लंबे समय से खोज की लंबी यात्राओं से जुड़ी रही है। मोटरसाइकल लवर्स दशकों से इन मोटरसाइकल्स पर अलग-अलग देशों और महाद्वीपों की यात्राएं करते आए हैं। हमारा मानना है कि हम मोटरसाइकल पर एडवेंचर और दुनिया की खोज करने की इच्छा को गहराई से समझते हैं। रॉयल एनफील्ड रेंटल्स एंड टूर्स प्रोग्राम न केवल मोटरसाइकल टूरिजम के लॉजिस्टिक्स को आसान बनाता है, बल्कि उन लोगों को नए मौके देता है, जिनके दिलों में एडवेंचर की भावना भरी हुई है। रॉयल एनफील्ड अलग-अलग टूर पार्टनर्स के सहयोग से राईडर्स को 25 देशों में 52 जगहों पर कुल 62 ट्रिप्स के साथ विभिन्न अनुभव प्रदान करती है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!