अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी को लेकर उड़ी अफवाह, घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

Edited By rajesh kumar,Updated: 13 Feb, 2020 11:38 AM

rumors about separatist leader syed ali shah geelani

अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी की सेहत के संबंध में अफवाहों को रोकने के लिए कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई हैं। बता दें कि हाल में ही इंटरनेट सेवा को शुरू किया गया था। ऐसे में ऑल पार्टीज हुर्रियत कॉन्फ्रेंस ने गिलानी को लेकर बयान...

श्रीनगर: अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी की सेहत के संबंध में अफवाहों को रोकने के लिए कश्मीर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई हैं। बता दें कि हाल में ही इंटरनेट सेवा को शुरू किया गया था। ऐसे में ऑल पार्टीज हुर्रियत कॉन्फ्रेंस ने गिलानी को लेकर बयान जारी कर कहा है कि अगर गिलानी अंतिम सांस लेते हैं तो सभी इमाम समेत लोग श्रीनगर स्थित ईदगाह में एकत्र हों।       

अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि सोशल मीडिया में इस प्रकार की खबरें आईं कि 90 वर्षीय गिलानी का स्वास्थ्य बिगड़ गया है, जिसके बाद बुधवार रात को मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई। कानून व्यवस्था बनाए रखने और किसी अप्रिय स्थिति के बचने के लिए कश्मीर के संवेदनशील स्थानों पर पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। पुलिस झूठी अफवाह फैलाने वालों पर गड़ाए हुए है, और ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। गिलानी के परिवार ने कहा है कि गिलानी कुछ समय से बीमार हैं लेकिन उनकी हालत स्थिर है।

 


वहीं कश्मीर के संभागीय आयुक्त बशीर अहमद खान ने हुर्रियत नेता गिलानी की तबीयत से जुड़ी खबरों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा सैयद अली शाह गिलानी की सेहत को लेकर जो खबर फैलाई जा रही है, वो सरासर गलत है। कुछ समय पहले ही डॉक्टर जी.एन. अहनागर जो कि शेर-ए-कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसकेआईएमएस) के निदेशक हैं, ने उनके (गिलानी के) परिवार से बात की थी और पुष्टि की थी कि उनकी हालत स्थिर है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!