iPhone जैसे फीचर वाले स्मार्टफोन की आज से शुरू होगी सेल, कीमत कर देगी हैरान

Edited By Mahima,Updated: 13 Dec, 2023 11:01 AM

sale smartphones features iphone start today

Infinix ने हाल ही में एक नया बजट स्मार्टफोन, Infinix Smart 8HD, का लॉन्च किया है और आज (13 दिसंबर) दोपहर 12 बजे इसकी पहली सेल है। इस हैंडसेट को क्रिस्टल ग्रीन, Shiny Hold, और Timber Black तीन कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है।

नेशनल डेस्क: Infinix ने हाल ही में एक नया बजट स्मार्टफोन, Infinix Smart 8HD, का लॉन्च किया है और आज (13 दिसंबर) दोपहर 12 बजे इसकी पहली सेल है। इस हैंडसेट को क्रिस्टल ग्रीन, Shiny Hold, और Timber Black तीन कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। इस फोन की लिस्टिंग फ्लिपकार्ट पर 6299 रुपये में है, जिस पर 1600 रुपये का एक्स्ट्रा ऑफर भी है। Infinix mobiles इंडिया की वेबसाइट पर बताया गया है कि इसे 5669 रुपये में खरीदा जा सकता है।

PunjabKesari

इसके साथ ही, इस पर 10 प्रतिशत का बैंक ऑफर भी है, जिसमें Axis Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 630 रुपये का डिस्काउंट और PNB Credit Card पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट शामिल है। Infinix Smart 8HD में UniSOC T606 प्रोसेसर, 6GB RAM, और 64GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज है। इसमें 2TB तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट किया जा सकता है, और यह Android 13 Go पर इनफिक्स के XOS के साथ काम करेगा। 

PunjabKesari

इस स्मार्टफोन में 6.6-inch HD+ डिस्प्ले है जो 90Hz के पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें Magic Ring नामक Dynamic Notch, फेस अनलॉक, बैकग्राउंड कॉल, और चार्जिंग एनिमेशन जैसे फीचर्स शामिल हैं। यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में एक मजबूत प्रतिस्पर्धी विकल्प के रूप में आता है, जिसमें उच्च रैम और स्टोरेज के साथ एक्ट्रेक्टिव ऑफर्स के साथ आएगा। Infinix Smart 8HD में 13MP dual AI कैमरे को यूज किया है। इसके साथ ही Quad-LED Ring Flash लाइट का इस्तेमाल भी किया गया है। इसकी मदद से अलग-अलग लाइटिंग कंडिशन में अच्छी फोटो क्लिक करने का अनुभव मिलेगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!