'ऊ अंटावा' की शूटिंग के दौरान डर से कांप रही थी सामंथा रुथ प्रभु, बोलीं- अब कभी आइटम नंबर नहीं करूंगी

Edited By Parminder Kaur,Updated: 17 Mar, 2024 11:33 AM

samantha ruth prabhu shaking during oo antava from allu arjun pushpa

फिल्म 'पुष्पा द राइज' साल 2021 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म काफी सुपरहिट रही थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अभिनय, डायलॉग और सिग्नेचर स्टाइल को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके साथ ही सामंथा रुथ प्रभु के आइटम नंबर ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं थी। फिल्म...

नेशनल डेस्क. फिल्म 'पुष्पा द राइज' साल 2021 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म काफी सुपरहिट रही थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अभिनय, डायलॉग और सिग्नेचर स्टाइल को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके साथ ही सामंथा रुथ प्रभु के आइटम नंबर ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं थी। फिल्म 'पुष्पा' में आइटम सॉन्ग 'ऊ अंटावा' की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस कांप रही थी। हाल ही में सामंथा ने एक इंटरव्यू में इसका खुलास किया है। 

PunjabKesari
सामंथा ने कहा- मुझे लगता है कि ऊ अंटावा करने का फैसला राजी (द फैमिली मैन 2 में उनका किरदार) करने के जैसा था। मुझे लगता है कि बहुत सारे लोगों का आपके आस-पास न होने का अच्छा साइड यह है कि कोई आपको राय नहीं देता है कि आपको यह करने की जरूरत है। यह अच्छा साइड है। दूसरा साइड है कि मुझे गलती करने की जरूरत है, उनसे सीखने और खुद पर काबू पाने की जरूरत है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे कहा- ऊ अंटावा में इसलिए करना चाहती थी, ताकि मैं कलाकार होने के उस पहलू का पता लगा सकूं। मैं हमेशा अपनी कामुकता को लेकर बहुत असहज रही हूं। मैं बहुत कंफर्टेबल या कॉन्फिडेंट नहीं हूं। मैंने हमेशा ऐसी जगह से काम किया है जैसे मैं बहुत अच्छी नहीं हूं। मैं सुंदर महसूस नहीं करती, मैं दूसरी लड़कियों की तरह नहीं दिखती।'


इसके अलावा सामंथा ने कहा- मेरे लिए यह एक बहुत बड़ा चैलेंज था। ऊ अंटावा का पहला शॉट और मैं डर से कांप रही थी, क्योंकि सेक्सी मेरी चीज नहीं है। एक अभिनेता और व्यक्ति के रूप में इसलिए विकसित हुई हूं, क्योंकि मैं खुद को सबसे कठिन परिस्थितियों में डालती हूं और उनसे उबरने के लिए लड़ती हूं। यह ऐसा है, जैसे मैं इन राक्षसों को मार रही हूं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह दोबारा कभी भी आइटम नंबर नहीं करेंगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!