शिवसेना के बागी विधायकों को पैसों के अलावा और भी कई चीजों की सप्लाई हुई...ममता बैनर्जी ने शिंदे सरकार को बताया अवैध

Edited By Anu Malhotra,Updated: 04 Jul, 2022 04:11 PM

shivsena mamta banerjee bjp eknath shinde assam hotel shivsena mla

महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर जहां शिवसेना लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहा है वहीं इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी शिंदे सरकार को अवैध बताया और इसके साथ ही गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उद्धव सरकार को गिराने के लिए शिवसेना के बागी...

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर जहां शिवसेना लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहा है वहीं इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी शिंदे सरकार को अवैध बताया और इसके साथ ही गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उद्धव सरकार को गिराने के लिए शिवसेना के बागी विधायकों को पैसे के अलावा और भी कुछ दिया गया है। 

ममता बनर्जी ने एक टीवी प्रोग्राम में कहा कि शिंदे सरकार अवैध है, उन्होंने सरकार जीती लेकिन महाराष्ट्र का दिल नहीं जीता, आगे बागी विधायकों का जिक्र करते हुए ममता ने कहा कि शिवसेना के बागी विधायकों ने असम के होटल में लग्जरी लाइफ इंजॉय की   इसके पैसे कहां से आए? बागी विधायकों को सिर्फ पैसों की सप्लाई नहीं की गई और भी कई चीजों की वहां सप्लाई हुई है ये सब चीजें कहां से सप्लाई हुईं?

ममता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे पता है कि बीजेपी क्या कर सकती है, क्या नहीं कर सकती, सबको समझ आ गया है कि मैं क्या कहना चाहती हूं। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि अगले चुनाव में देश की जनता बीजेपी के लिए बुलडोजर साबित होगी। ममता बनर्जी ने कहा कि अगला चुनाव बीजेपी बनाम भारत की जनता होगा। ममता ने कहा कि मैंने इस तरह की प्रतिशोधी सरकार कभी नहीं देखी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!