विधायकों के इस्तीफे पर बोले यूपी के मंत्री- '5 साल तक बीजेपी के साथ रहकर मलाई खाने का काम किया'

Edited By Anu Malhotra,Updated: 14 Jan, 2022 05:12 PM

siddharth nath singh resignation of bjp mlas up minister yogi adityanath

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा। दरअसल,  बीजेपी के 3 मंत्री समते 14 विधायकों ने एक के बाद एक पार्टी से इस्तीफा दे दिया जिसके बाद अब यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इस्तीफे देने वाले विधायकों पर काफी नाराजगी जाहिर...

नेशनल डेस्क:  उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा। दरअसल,  बीजेपी के 3 मंत्री समते 14 विधायकों ने एक के बाद एक पार्टी से इस्तीफा दे दिया जिसके बाद अब यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इस्तीफे देने वाले विधायकों पर काफी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि 5 सालों तक ये लोग बीजेपी के साथ रहकर मलाई खाने का काम किया है। 
 

 सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि इन विधायकों के बीजेपी छोड़ने के कई कारण हैं, कुछ अपने निजी फायदे के लिए जा रहे हैं, दूसरों को डर है कि उन्हें अपनी पसंद के निर्वाचन क्षेत्र से टिकट नहीं मिलेगा, लोगों ने 5 साल तक बीजेपी के साथ रहकर मलाई खाने का काम किया।
 

 सिद्धार्थ नाथ सिंह ने ये भी कहा कि राज्य में ओबीसी और दलितों को गुमराह किया जा रहा है। वे (भाजपा छोड़ने वाले विधायक) सपा द्वारा ओबीसी और दलितों के लिए 10 कल्याणकारी योजनाओं की सूची दें। सपा केवल मुसलमानों और यादवों के लिए काम करती है। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि अन्य ओबीसी समुदाय कभी भी एमएंडवाई में शामिल नहीं होंगे।
 

बता दें कि शुक्रवार को योगी सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!