PMC खाताधारकों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज (पढ़ें 18 अक्टूबर की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 18 Oct, 2019 05:16 AM

supreme court hearing on pmc petitioners plea today

उच्चतम न्यायालय संकट से घिरे पंजाब एण्ड महाराष्ट्र को-आपरेटिव (पीएमसी) बैंक के खाताधारकों की जमाराशि संरक्षित करने के अंतरिम उपाय किये जाने संबंधी याचिका पर आज सुनाई करेगा। संबंधित याचिका पर शीर्ष अदालत सुनवाई को

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): उच्चतम न्यायालय संकट से घिरे पंजाब एण्ड महाराष्ट्र को-आपरेटिव (पीएमसी) बैंक के खाताधारकों की जमाराशि संरक्षित करने के अंतरिम उपाय किये जाने संबंधी याचिका पर आज सुनाई करेगा। संबंधित याचिका पर शीर्ष अदालत सुनवाई को तैयार हो गई है। इस याचिका में पीएमसी बैंक में पड़ी खाताधारकों की जमाराशि की सुरक्षा के वास्ते तुरंत अंतरिम उपाय किये जाने के बारे में निर्देश देने का न्यायालय से अनुरोध किया गया है।
PunjabKesari
चुनाव प्रचार का अंतिम दिन आज
हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में प्रचार का आज अंतिम दिन है। सभी पार्टियां दोनों राज्यों में जोर-शोर से चुनाव प्रचार लगे हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनकी दो जनसभाएं हरियाणा और एक मुंबई में प्रस्तावित है।
PunjabKesari
सोनिया गांधी आज हरियाणा में करेंगी चुनाव प्रचार
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। सूत्रों के मुताबिक सोनिया की यह सभा महेंद्रगढ़ के गवर्नमेंट कॉलेज खेल परिसर में दिन में तीन बजे होगी जिसमें वह राज्य में पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेगी। राहुल गांधी के इस्तीफे के उपरांत पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद सोनिया की पहली चुनावी सभा होगी। 
PunjabKesari
योगी आदित्यनाथ आज इगलास और गंगोह में करेंगे चुनाव प्रचार
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गंगोह विधानसभा क्षेत्र के नानौता कस्बे में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा स्थल का निरीक्षण करने के बाद जिलाधिकारी आलोक पांडे ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि योगी की सुरक्षा का तीन स्तरीय घेरा रहेगा। लखनऊ से विशेष सुरक्षाधिकारी सहारनपुर पहुंच गए हैं और सभा स्थल का उन्होंने बारीकी से निरीक्षण किया हैं।
PunjabKesari
पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुनवाई आज
INX मीडिया हेराफेरी के सीबीआई (CBI) केस में पी चिदंबरम की जमानत याचिका  पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होगी। बता दें कि सीबीआई चिदंबरम की जमानत का विरोध कर रही है। सीबीआई का कहना है कि इस मामले की जांच अभी चल रही है। चिदंबरम (Chidambaram) बेहद प्रभावशाली व्यक्ति हैं, वो गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं।
PunjabKesari
एनआरसी मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज
असम में NRC लागू होने के बाद सुप्रीम कोर्ट में आज पहली सुनवाई होगी। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि NRC डाटा में आधार की तरह गोपनीयता बनाए रखी जाएगी। 31 अगस्त को फाइनल एनआरसी (NRC) प्रकाशित होगी। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने असम NRC के फाइनल ड्राफ्ट तैयार करने की समयसीमा 31 अगस्त तक बढ़ा दी थी। पहले ये समयसीमा 31 जुलाई तक थी।
PunjabKesari   

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!