अफसरों से मारपीट करने पर IB नाराज, डोभाल से की PSO की शिकायत

Edited By vasudha,Updated: 27 Oct, 2018 11:15 AM

the ib complained of the pso to doval

सेंट्रल ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) में जारी विवाद आए दिन​ नया मोड़ ले रहा है। सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा के घर के बाहर इंटेलिजेंस ब्‍यूरो (IB) के अफसरों के साथ हुई बदसलूकी का मामला भी तूल पकड़ता जा रहा है...

नेशनल डेस्क:  सेंट्रल ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) में जारी विवाद आए दिन​ नया मोड़ ले रहा है। सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा के घर के बाहर इंटेलिजेंस ब्‍यूरो (IB) के अफसरों के साथ हुई बदसलूकी का मामला भी तूल पकड़ता जा रहा है। वर्मा की सुरक्षा में तैनात निजी सुरक्षा अधिकारियों (पीएसओ) द्वारा आइबी अधिकारियों को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले को लेकर आइबी ने कड़ी नाराजगी जताई है। 
PunjabKesari

आइबी के वरिष्ठ अधिकारियों ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल से मुलाकात कर उन्हें पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। आईबी के अनुसार, इस मामले को बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था। आलोक वर्मा के सुरक्षाकर्मियों को बताने के बावजूद कि वे दूसरी सुरक्षा एजेंसी से हैं, उनके साथ गलत बर्ताव किया गया। सूत्रों के अनुसार, खुफिया ब्‍यूरो ने दिल्‍ली पुलिस को भी उसके छह कर्मियों के नाम दिए हैं, जिनमें सीबीआई प्रमुख के पीएसओ भी शामिल हैं। आइबी इस बाबत अन्‍य जानकारियां भी जुटा रहा है कि कैसे उसके अधिकारियों से बदसलूकी की गई। 
PunjabKesari

बता दें कि अधिकारों से बेदखल कर छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा के सरकारी आवास के बाहर गश्त कर रहे आईबी के चार अफ़सरों को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा था। इस क्रम में सुरक्षाकर्मी उनका कॉलर पकड़ कर घसीटते हुए उन्हें अंदर ले गए। दिल्ली पुलिस ने उनसे घंटों पूछताछ की और फिर छोड़ दिया। आरोप है कि आईबी के ये अफसर आलोक वर्मा की कथित तौर पर जासूसी कर रहे थे, लेकिन आईबी की तरफ से कहा गया कि अफसर अपनी रूटीन ड्यूटी पर थे। 
PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!