पीएम मोदी से मुलाकात के बाद ट्रंप का हिंदी में ट्वीट, कहा......यह तो शुरुआत ही है

Edited By Yaspal,Updated: 24 Feb, 2020 06:30 PM

trump s hindi tweet after meeting pm said this is only the beginning

अमेरिका का राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वो ताज महल का दीदार करने के लिए आगरा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ट्वीट कर कहा, “अमेरिका और

नेशनल डेस्कः अमेरिका का राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वो ताज महल का दीदार करने के लिए आगरा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ट्वीट कर कहा, “अमेरिका और भारत अपने देशों को मजबूत बनाएंगे, अपने लोगों को संपन्न बनाएंगे। बड़े सपने देखने वालों को और बड़ा बनाएंगे और अपना भविष्य पहले से कहीं अधिक उज्जवल बनाएंगे... और यह तो शुरूआत ही है।
PunjabKesari
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के ‘नमस्ते ट्रंप’ आयोजन के लिए मोटेरा स्टेडियम जाते समय 22 किलोमीटर के रोडशो के दौरान हजारों लोग भारतीय और अमेरिकी ध्वज लिए हुए थे और नारे लगा रहे थे।  अहमदाबाद और गुजरात के विभिन्न हिस्सों से कई लोग सुबह से ही रोड शो देखने के लिए आ गए थे। इस दौरान छात्र भी बड़ी संख्या में मौजूद थे। कलाकारों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दीं। मोटेरा स्टेडियम में घुसने के लिए पास नहीं मिल पाने से कई लोग निराश भी नजर आए। लेकिन, सड़क किनारे से नेताओं की एक झलक मिल जाने से उनकी निराशा दूर हो गई।
PunjabKesari
अधिकारियों ने पूर्व में कहा था कि रोड शो के मार्ग में एक लाख से ज्यादा लोगों के खड़े होने की उम्मीद है। तकरीबन सभी राज्यों के कलाकारों ने रोडशो के दौरान प्रस्तुतियां दीं। मार्ग में नियमित अंतराल पर प्रत्येक राज्यों के लिए अलग-अलग मंच बनाए गए। पारंपरिक परिधान पहने विभिन्न राज्यों से आए कलाकारों ने करीब 30 मंचों पर प्रस्तुतियां दीं और मार्ग से गुजरने के दौरान अतिथियों का अभिवादन किया।
PunjabKesari
अहमदाबाद से करीब 70 किलोमीटर दूर साबरकांठा जिले में अपने गांव से आए गोविंदभाई पटेल और आठ सदस्य सुबह ही अहमदाबाद पहुंच गए थे और साबरमती नदी के किनारे कतार में खड़े थ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला सबसे पहले साबरमती आश्रम पहुंचा। इसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी पहुंचे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!