करोड़पति उदय कोटक के बेटे जय ने शेयर की बोस्टन एयरपोर्ट की फोटो, भारत को अमेरिका से अच्छा बताया

Edited By Yaspal, Updated: 13 Jun, 2022 09:24 PM

uday kotak s son jai shares boston airport photo

कोटक बैंक के को-फाउंडर उदय कोटक के बेटे जय कोटक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अमेरिका के बोस्टन एयरपोर्ट की तस्वीरें शेयर कर लिखा है, “यह बोस्टन एयरपोर्ट है। चेक इन करने के लिए 5 घंटे की लाइन। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए अपने देश की तारीफ करते हुए लिखा...

नेशनल डेस्कः कोटक बैंक के को-फाउंडर उदय कोटक के बेटे जय कोटक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अमेरिका के बोस्टन एयरपोर्ट की तस्वीरें शेयर कर लिखा है, “यह बोस्टन एयरपोर्ट है। चेक इन करने के लिए 5 घंटे की लाइन। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए अपने देश की तारीफ करते हुए लिखा है कि मुंबई एयरपोर्ट पर इससे ज्यादा भीड़ होती है। जय कोटक ने एक ट्वीट में लिखा है, “मुंबई हवाईअड्डा बोस्टन से अधिक यात्रियों को संभालता है। कुछ लाइन होती हैं। सभी काउंटर पर कर्मचारी होते हैं। हवाई अड्डा नया और साफ है। उड़ानें सस्ती हैं। भारत काम करता है।


जय एक अन्य ट्वीट में अमेरिका के बारे में बात करते हुए लिखते हैं, “अमेरिका में  हावर्ड मे पांचवें साल में प्रवेश के लिए आआ हूं। महंगाई बहुत है। शहर बहुत गंदे हैं। हर दिन बंदूक हिंसा सुर्खियों में है। हवाई अड्डे पर लाइनें, उड़ान में देरी। घंटों तक इंतजार। यहां एक आम आदमी निराश हो सकता है।“ उन्होंने आगे लिखा, “ भारत के लिए उड़ान भरना एक बेहतर जगह पर लौटने जैसा लगता है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!