ये कैसा प्यार! पति की मौत के बाद डेटिंग एप पर मिली 23 साल के लड़के से, 50 साल की महिला की ऐसी Love Story

Edited By Mahima,Updated: 24 Mar, 2024 10:22 AM

what kind of love is this this is the love story of a 50 year

सच कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती। विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर एक अनोखी प्यार की कहानी धमाका मचा रही है। यह कहानी है एक 23 साल के युवक और 50 साल की महिला की, जो कि आमतौर पर लोगों की सोच को हिला देती है।

नेशनल डेस्क: सच कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती। विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर एक अनोखी प्यार की कहानी धमाका मचा रही है। यह कहानी है एक 23 साल के युवक और 50 साल की महिला की, जो कि आमतौर पर लोगों की सोच को हिला देती है। दोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड है। उसका कहना है कि लोग इन्हें अक्सर मां-बेटा समझ लेते हैं। जबकि ऐसा नहीं है। 

इस प्यार कहानी का मुख्य किरदार हैं मिकी स्वेरिंगटन, जो कि 23 साल के हैं, और उनकी गर्लफ्रेंड, चेरी सलीनास, जो कि 50 साल की हैं। इस कपल का आपस में 27 साल का अंतर है, जो कि कुछ लोगों के लिए एक चुनौती है। चेरी सलीनास का बेटा उनके बॉयफ्रेंड मिकी स्वेरिंगटन की उम्र का है। बेशक लोग कुछ भी कहें, दोनों एक दूसरे के प्रति कभी कोई नकारात्मकता नहीं आने देते।  अमेरिका के टेक्सास के रहने वाले मिकी कहते हैं, 'मुझे वाकई में समझ नहीं आता कि लोगों को क्या कहूं जब वो उसे मेरी मां बताते हैं। लोगों को अपना रिलेशनशिप साबित करना पड़ता है।'

मिकी ने अपने इस प्यार को लेकर कहा, "हम बस खुश रहना चाहते हैं, और अगर लोगों को इस बारे में कुछ कहना है, तो वो कहते रहें।" उन्होंने अपने परिवार को भी इस रिश्ते के बारे में बताया, जिन्होंने उन्हें पूरा समर्थन दिया। चेरी ने भी इस रिश्ते को स्वीकार किया और कहा, "मेरे परिवार के बहुत से लोग मिकी से नहीं मिले, लेकिन वो मेरा समर्थन करते हैं और इसलिए खुश हैं क्योंकि मैं खुश हूं।" उन्होंने आगे कहा, 'हम बस खुश रहना चाहते हैं और अगर लोगों को इस बारे में कुछ कहना है, तो वो कहते रहें।' चेरी के पति की मौत के बाद उन्होंने फिर से लोगों को डेट करने का फैसला लिया था। वो अप्रैल 2023 में टिंडर पर मिकी से मिलीं। उनके बीच तुरंत कनेक्शन महसूस हुआ। बस इसके बाद से दोनों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मिकी का कहना है कि उन्हें हमेशा से ही खुद से बड़ी उम्र की महिलाएं आकर्षक लगती हैं लेकिन वो किसी से उस तरह नहीं जुड़ पाए, जैसे चेरी से जुड़े हैं। बाद में दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में परिवारों को भी बताया। लेकिन मिकी की मां उम्र के इतने बड़े अंतर से खुश नहीं थीं।

PunjabKesari

जब उन्होंने चेरी के साथ कुछ समय बिताया, तो उनके विचार बदल गए। अब दोनों अच्छी दोस्त बन गई हैं। मिकी कहते हैं, 'जब आप इस तरह की किसी चीज में आते हैं, तो मुश्किलें आना लाजमी है लेकिन हमें इसकी परवाह नहीं है कि लोग क्या कहते हैं और हमें बस इस बात की खुशी है कि हमारे पीछे हमारा परिवार खड़ा है। जब मैंने उन्हें पहली बार देखा तो मैं बस यही सोच रहा था कि वो कितनी सुंदर हैं, वो बिल्कुल परफेक्ट हैं।' वहीं चेरी के परिवार ने भी इस रिश्ते को पूरा समर्थन दिया है। खासतौर पर उनके बेटे ने।
 
चेरी कहती हैं, 'मेरे परिवार के बहुत से लोग मिकी से नहीं मिले, लेकिन वो मेरा समर्थन करते हैं और इसलिए खुश हैं क्योंकि मैं खुश हूं। मेरा बेटा उससे मिल चुका है। ऐसा सब होना अच्छी बात है।' इस रिश्ते में आने के बाद मिकी और चेरी अपने रिश्ते से जुड़ी सामाजिक धारणाओं को बदलना चाहते हैं। मिकी का कहना है, 'लोगों की उम्र के फासले वाले रिश्तों के बारे में गलत धारणा है, वो सोचते हैं कि ये कुछ अजीब होगा, लेकिन मुझे इस तरह के रिश्ते के साथ आने वाली परिपक्वता का स्तर पसंद है। जब हमें ऑनलाइन नफरत मिलती है तो हम उससे दूर रहते हैं, हम वास्तव में खुश हैं और इसमें कोई बाधा नहीं आने वाली है।' वहीं चेरी ने कहा, 'हमारे जैसे रिश्तों को लेकर बहुत सारे मिथक हैं और यह ज्यादातर गलत हैं। हमें बस साथ रहना पसंद है, फिर चाहे लोग कुछ भी कहें।'  

यह रिश्ता न केवल उनके बीच में एक मजबूत बंधन का प्रतीक है, बल्कि यह भी आज के समय में सामाजिक धारणाओं को बदलने की प्रेरणा है। इस प्यार कहानी से दिखता है कि प्यार कोई उम्र, धर्म या जाति का मामला नहीं होता, बस दिल से होना चाहिए।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!