महाराष्ट्र में एक और हिट-एंड-रन: तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से महिला की मौत

Edited By Anu Malhotra,Updated: 10 Jul, 2024 08:49 AM

woman died hit and run speeding car hit and run

महाराष्ट्र में एक अन्य हिट-एंड-रन मामले में एक तेज रफ्तार कार द्वारा पीछे से टक्कर मारने के बाद 36 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। घटना नासिक के गंगापुर रोड पर हुई। दुर्घटना का प्रभाव इतना गंभीर था कि महिला, जिसकी पहचान वैशाली शिंदे के रूप में की गई...

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में एक अन्य हिट-एंड-रन मामले में एक तेज रफ्तार कार द्वारा पीछे से टक्कर मारने के बाद 36 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। घटना नासिक के गंगापुर रोड पर हुई। दुर्घटना का प्रभाव इतना गंभीर था कि महिला, जिसकी पहचान वैशाली शिंदे के रूप में की गई है, हवा में उछल गई और लगभग 15-20 मीटर दूर सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। महिला हनुमान नगर की रहने वाली थी. हादसे के बाद चालक भाग गया। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
 
एक दिन पहले, नासिक में गंगापुर रोड और कॉलेज रोड को जोड़ने वाली सड़क पर एक ट्रक ने 45 वर्षीय एक महिला को कुचल दिया था। मृतक निधि वारे सब्जियां खरीदने के लिए बाहर निकली थी, तभी ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।

ये घटनाएं मुंबई के वर्ली में हिट-एंड-रन मामले पर आक्रोश के बीच सामने आई हैं, जहां मछली खरीदकर घर लौट रहे एक जोड़े को तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने टक्कर मार दी थी। जहां पुरुष बच गया, वहीं महिला की कार के बोनट पर करीब डेढ़ किलोमीटर तक घसीटे जाने से मौत हो गई।

आरोपी मिहिर शाह एकनाथ शिंदे शिव सेना गुट के नेता का बेटा है, जिसे तीन दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि महिला को 1.5 किमी तक घसीटने के बाद मिहिर शाह ने अपने ड्राइवर के साथ सीटों की अदला-बदली की। इसके बाद शाह ने महिला के शव को कार के नीचे से निकाला और सड़क पर छोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि चालक राजऋषि बिदावत ने वाहन को पीछे किया और भागने से पहले दूसरी बार महिला को कुचल दिया।
 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!