BJP में शामिल होने की सजा! एक किलोमीटर तक दंडवत करने के बाद TMC में शामिल हुई तीन आदिवासी महिलाएं

Edited By Anu Malhotra,Updated: 08 Apr, 2023 11:50 AM

women doing dandavat west bengal tribal women tmc

पश्चिम बंगाल में तीन महिलाओं का दंडवत करते हुए का एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, यह तीनों आदिवासी महिलाओं ने पहले सड़क पर दंडवत किया और इसके बाद उन्होंने टीएमसी ज्वाइन कर ली। वहीं अब इस मामले को लेकर विवाद शुरू हो गया है।

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में तीन महिलाओं का दंडवत करते हुए का एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, यह तीनों आदिवासी महिलाओं ने पहले सड़क पर दंडवत किया और इसके बाद उन्होंने टीएमसी ज्वाइन कर ली। वहीं अब इस मामले को लेकर विवाद शुरू हो गया है।

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि महिलाओं ने बीजेपी ज्वाइन कर ली थी, इसके बाद वे टीएमसी में गईं।  इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकान्त मजूमदार ने कहा है कि ये तीन महिलाएं टीएमसी छोड़कर बीजेपी में आ गईं थीं, लेकिन जब इन तीनों ने टीएमसी में वापसी करनी चाही तो इन्हें जबरन दंडवत करवाया गया. वहीं बीजेपी इस मामले की शिकायत महिला आयोग से करने पर विचार कर रही है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस हमेशा आदिवासी विरोधी पार्टी रही है। इन तीनों आदिवासी महिलाओं के साथ जो तृणमूल कांग्रेस ने किया है, वो आदिवासियों का अपमान है। मेरा आदिवासी समाज से आह्वान है कि इस मामले को लेकर तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करे।  

  बता देंकि घटना Balurghat के तपन की है। यहां तीन महिलाओं ने लगभग एक किलोमीटर तक दंडवत किया और इसके बाद टीएमसी ज्वाइन की।  वहीं इस मामले में टीएमसी का कहना है कि प्रायश्चित के तौर पर महिलाओं ने ऐसा किया है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!