इसका पति किसी काम का नहीं आपने जो कुछ करना है कर लो

Edited By ,Updated: 16 Apr, 2015 02:03 AM

article

पिछले शनिवार को छुट्टी दौरान नगर सुधार ट्रस्ट बरनाला के दफ्तर में एक अफसर द्वारा औरत को नौकरी का झांसा देकर अपने...

बरनाला: पिछले शनिवार को छुट्टी दौरान नगर सुधार ट्रस्ट बरनाला के दफ्तर में एक अफसर द्वारा औरत को नौकरी का झांसा देकर अपने दफ्तर में बुलाकर उससे रेप करने की कोशिश के मामले में जांच करने के लिए एस. एच. ओ कुलदीप सिंह विरक नगर सुधार ट्रस्ट के दफतर पहुंचे व नगर सुधार ट्रस्ट के ई. ओ. गोरा लाल से ऊषा रानी बारे पूछताछ की।

 
जानकारी के अनुसार ई.ओ. गोरा लाल ने पुलिस को बताया कि ऊषा रानी आज दफ्तर में नहीं आई। वर्णनीय है कि 26 वर्षीय बरनाला निवासी एक औरत ने पुलिस पास ब्यान दर्ज करवाए थे कि गत 11 अप्रैल को लगभग सुबह 10 बजे मेरी सास के पास ऊषा रानी का फोन आया कि तूं अपनी पुत्रवधु को नौकरी लगवाने के सबंध में नगर सुधार ट्रस्ट के दफ्तर भेज दे व मेरी सास ने मुझे दफ्तर भेज दिया व ऊषा रानी को मिली। ऊषा रानी मुझे साथ लेकर अफसर के पास उसके दफ्तर में ले गई। जहां उसने मेरी पूछताछ की व कहा कि हम तुझे नौकरी पर रख लेते है व तुझे हम चार हजार रूपए महीना देंगे। मैं बात करके नीचे आ गई। 
 
ऊषा रानी अफसर के पास बैठी रही व लगभग 15 मिंट के बाद ऊषा रानी नीचे आ गई व मुझे कहने लगी कि तूं दो कप चाय बनाकर लेकर आ व मैं चाय बनाने के लिए ऊषा रानी के कमरे में चली गई। जब मैं चाय बनाकर लेकर आई तो अफसर अपना ऊपर वाला दफ्तर छोड़कर नीचे किसी अन्य दफ्तर में बैठा था तो ऊषा रानी मेरे साथ चाय लेकर अफसर के पास गई तो ऊषा रानी ने अफसर को कहा कि इसका पति किसी काम का नहीं आपने जो कुछ करना है कर लो। इतना कहकर वह कमरे में से बाहर आ गई व कमरा बाहर से बंद कर दिया। 
 
अफसर मेरी जबरदस्ती बाजु खींचने लगा तो मैंने कहा कि बाथरूम करके आपके पास आ जाऊंगी व फिर अफसर ने दरवाजा खटखटाकर ऊषा को आवाज मारी तो उसने दरवाजा खोल दिया और धक्का मारकर दरवाजा खोला व घर भाग गई। जब मेरा पति डयूटी खत्म करके घर आया तो मैंने आप बीती सुनाई। एस. एच. ओ कुलदीप सिंह विरक ने बताया कि उक्त औरत के ब्यानों के आधार पर नगर सुधार ट्रस्ट के अफसर व ऊषा रानी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। आज इसकी जांच के लिए मैं नगर सुधार ट्रस्ट के दफ्तर में आया हुं। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!