कार ओवरटेक करने के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

Edited By AJIT DHANKHAR,Updated: 10 Oct, 2020 10:18 PM

the incident

जीरकपुर की वी.आई.पी. रोड पर हुई वारदात एक लड़की सहित 6 लोगों पर हत्या का केस दर्ज मूलरूप से हिमाचल का रहने वाला था मृतक

जीरकपुर, (गुरप्रीत): सड़क पर मामूली कहासुनी के बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रोडरेज में हुई इस सनसनीखेज वारदात में हिमाचल प्रदेश के रहने वाले एक युवक की मौत हो गई। बीती देर रात जीरकपुर की वी.आई.पी. रोड पर गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर युवकों के दो गुटों में झगड़ा हुआ और इस रोडरेज में फॉच्र्यूनर सवार दो युवकों ने एक युवक पर गोली चला दी। मृतक की पहचान 35 वर्षीय अनिल कुमार के रूप में हुई है, जो मूलरूप से हिमाचल के मंडी जिला के सरकाघाट का रहने वाला था। फिलहाल वह दाऊं में रहता था। अनिल लिफ्ट ठीक करने का काम करता था और उसे 10 माह का बेटा भी है। वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने फॉच्र्यूनर सवार युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
बर्थ-डे पार्टी मनाने गए थे 
जानकारी के अनुसार बीती देर रात करीब डेढ़ बजे 11 युवक विवेक नाम के युवक का जन्मदिन मनाने के लिए एकत्रित हुए थे। इन युवकों ने हाईवे पर एक ढाबे में खाना खाया और अपने एक दोस्त को कार में माया गार्डन छोडऩे के लिए जाने लगे। इसी दौरान पीछे से आ रही एक फॉच्र्यूनर गाड़ी में सवार दो युवकों और एक लड़की के साथ उनकी साइड देने और ओवरटेक करने को लेकर तकरार हो गई। तकरार इतनी बढ़ गई कि फॉच्र्यूनर सवार युवकों ने फोन कर स्विफ्ट सवार अपने तीन अन्य साथियों को भी मौके पर बुला लिया। वहीं, बर्थ-डे पार्टी कर लौट रहे युवकों में से एक ने वी.आई.पी. रोड स्थित माया गार्डन सोसायटी में रहने अपने बड़े भाई मनी को फोन कर मौके पर बुला लिया। मनी अपने साथ अपने दोस्त अनिल कुमार उर्फ लंबू को साथ ले आया, जो रात को उसके पास रुकने के लिए आया हुआ था। मृतक अनिल और मनी कुछ देर में एसैंट कार में सवार होकर मौके पर पहुंच गए। 

 

ताबड़तोड़ तीन फायर किए
झगड़ा ज्यादा बढ़ गया और फॉच्र्यूनर सवार युवकों ने मनी और अनिल पर पिस्तौल तान दी और ताबड़तोड़ तीन फायर किए। दो गोलियां अनिल कुमार को लगी, जिसकी एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस हादसे के बाद मृतक का दोस्त सदमे में है और उसका इलाज चल है। 
फॉच्र्यूनर सवार लड़की ने फोन कर बुलाए थे तीन दोस्त 
बताया जा रहा है कि हमलावर युवकों के साथ फॉच्र्यूनर कार में सवार लड़की ने ही फोन करके मौके पर अपने तीन दोस्त बुलाए थे। वे स्विफ्ट कार में सवार होकर आए थे। वारदात को अंजाम देने बाद लड़की समेत आरोपी युवक दोनों गाडिय़ों में सवार होकर फरार हो गए। दूसरे पक्ष के युवकों ने बताया कि गोली चलाने वाले फॉच्र्यूनर सवार युवक नशे में थे। इनमें से एक युवक ने फायर करते समय अपना नाम हैपी बराड़ फरीदकोट बताया। उसकी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर आई.डी. है, जहां उसने हथियारों के साथ अपनी फोटो डाल रखी हैं। 
 वी.आई.पी. रोड पर किसी सोसायटी में रहते हैं आरोपी
थाना प्रभारी इंस्पैक्टर गुरवंत सिंह ने बताया कि आरोपी हैप्पी बराड़ समेत उसके 6 साथियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। साथ ही इस वारदात में शामिल लड़की को भी नामजद किया गया है। उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया है कि आरोपी जीरकपुर की वी.आई.पी. रोड पर ही किसी सोसायटी में रहते हैं। उनकी तलाश में पुलिस की छापामारी जारी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!