विपक्ष मोदी को हटाने के लिए हो रहा है एकजुट लेकिन राष्ट्र का विकास मोदी का नाराः अमित शाह

Edited By Pardeep,Updated: 01 Apr, 2024 12:26 AM

opposition is uniting to remove modi but development of nation is modi s slogan

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि जहां आज पूरा विपक्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हटाने के लिए एकजुट हो रहा है वहीं प्रधानमंत्री का एक ही नारा है ‘‘राष्ट्र का विकास''। शाह रविवार को यहां होटल ललित में सामाजिक संगठनों के साथ आयोजित बैठक को...

जयपुरः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि जहां आज पूरा विपक्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हटाने के लिए एकजुट हो रहा है वहीं प्रधानमंत्री का एक ही नारा है ‘‘राष्ट्र का विकास''। शाह रविवार को यहां होटल ललित में सामाजिक संगठनों के साथ आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा राजस्थान में इस बार सभी 25 लोकसभा सीटों पर विजयी होकर हैट्रिक लगाएगी और इस बार जीत का अंतर 2014 एवं 2019 के लोकसभा चुनावों से कहीं ज्यादा होगा। 

आगामी दिनों में सिख गुरू अंगददेव जी की जयंती मनाई जाएगीः शाह
उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में सिख गुरू अंगददेव जी की जयंती मनाई जाएगी। उन्होंने भारत को अखण्ड रखने के लिए बलिदान दिया था। पीएम मोदी भी भारत को संगठित कर सर्वसमावेशी विकास की ओर ले जा रहे है। आजादी के अमृतकाल में समाज के शोषित, वंचित और अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के हितों का ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने आजादी के बाद समाज को बांटने का काम किया है। कांग्रेस ने समाज में चार नासूर पैदा किए है भ्रष्टाचार, जातिवाद, परिवारवाद और आतंकवाद जबकि मोदी ने देश को इन सभी नासूरों से मुक्ति दिलाई है। 

आज देश में 60 करोड़ गरीबों को जीवन स्तर सुधरा हैः शाह
प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा, अनुच्छेद 370 हटाना, महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण और ट्रिपल तलाक जैसे कानून बनाकर समाज में मिशाल कायम की है। उन्होंने कहा कि आज देश में 60 करोड़ गरीबों को जीवन स्तर सुधरा है, यह हम नहीं कहते आईएमएफ की रिपोटर् कहती है। देश में विपक्षी गठबंधन के पास भविष्य का कोई विजन और रिकॉर्ड नहीं है जबकि मोदी के पास 10 साल का ट्रेक रिकॉर्ड और 50 साल का विजन है। शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ओबीसी के नाम पर मोदी को उलाहना देते है जबकि मोदी स्वयं ओबीसी वर्ग से आते है। 

राहुल गांधी जातिगत राजनीति करते हैः शाह
राहुल गांधी टेप किया हुआ भाषण पढ़ते है, उन्हें यह तक नहीं पता कि 30 साल पहले देश में किसकी सरकार थी। मोदी देश में गरीब, युवा, महिला और किसान के हितों को ध्यान में रखकर आगे बढ़ रहे है। भाजपा की कार्य पद्धति सबको समावेशी विकास के साथ जोड़ने की है। यदि बीते 55 साल और पीएम मोदी के 10 साल का मुकाबला करें तो भाजपा का पलड़ा ही भारी है। राहुल गांधी जातिगत राजनीति करते है। यह देश किसी की बपोती नहीं है कोई व्यक्ति समाज का प्रतिनिधित्व करता है तो उसे मालिक नहीं बनना चाहिए। 

बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शाह का स्वागत करते हुए कहा कि प्रदेश के भीतर आमजन में भाजपा के प्रति जोश और उमंग है। डबल इंजन की सरकार लगातार मोदी की गारंटियों को पूरा करने का काम कर रही है। हमने प्रदेश की जनता से जो वादे किए थे उन्हें पूरा करने की दिशा में हम निरन्तर प्रयासरत है। इस बार भी राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीटों पर बड़े अंतर के साथ कमल खिलाएंगे और अबकी बार 400 पार का नारा साकार करेंगे। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि श्री मोदी 10 साल के कार्यकाल को देश के गरीब, अन्नदाता, महिला और युवा स्वर्णिम कालखण्ड के रूप में देख रहा है। 500 सालों की तपस्या के बाद प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई है। हमें सामाजिक क्षेत्र में मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं और भारत की सांस्कृतिक विरासत को जिंदा करने वाले सभी कामों को लेकर जाना होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!