बहू के आंतक से परेशान सास-ससुर ने दर्ज कराई FIR, बाल्टी में शौच करने को मजबूर दंपति

Edited By Utsav Singh,Updated: 25 Apr, 2024 08:53 PM

troubled by daughter in law terror mother and father in law lodged fir

सास और बहू का रिश्ता मां और बेटी की तरह होता है । सास बहू के लिए शादी के बाद ससुराल में एक नई मां की भूमिका अदा करती है, वह अपनी बेटे की लाडली बहू को ससुराल में रहन- सहन के बारे में बताती है, लेकिन राजस्थान के अलवर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां...

राजस्थान : सास और बहू का रिश्ता मां और बेटी की तरह होता है । सास बहू के लिए शादी के बाद ससुराल में एक नए मां की भूमिका अदा करती है, वह अपनी बेटे की लाडली बहू को ससुराल में रहन- सहन के बारे में बताती है, लेकिन राजस्थान के अलवर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां सास को बहू से खौफ खाना पड़ रहा है। दरअसल, यहां एक बुजुर्ग दंपति को अपनी बहू से इतना जादा खौफ है कि वे रात में पेशाब करने के लिए कमरे से बाहर भी नहीं जा पाते । वे रात में अपने कमरे के अंदर बाल्टी में पेशाब करने को मजबूर हैं। बुजुर्ग बीरबल सैनी ने पुलिस को बताया कि उनकी उम्र 76 साल और पत्नी लाली देवी 70 साल की है । बता दे कि बुजुर्ग दंपति ने खुद पर हो रहे अत्याचार को लेकर एक रिपोर्ट अरावली विहार थाने में दर्ज कराई है।

PunjabKesari

छोटी बाल्टी में पेशाब करने को मजबूर बुजुर्ग दंपति
बुजुर्ग दंपती का आरोप यह है कि उनकी बहू मकान को अपने नाम कराने के लिए उनके साथ इस तरह का व्यवहार करती है, और उनपर दबाव बना रही है। अपने बहू और पोती के द्वारा अत्याचार से परेशान होकर बुजुर्ग दंपती ने घर में CCTV  भी लगवाए हुए है । बहू का खौफ इतना है कि वो रात में पेशाब करने के लिए बाहर भी नही निकल पाते । वे कमरे में ही एक छोटी सी बाल्टी में पेशाब करने को मजबूर है। बुजुर्ग ने अपने पर हो रहे अत्याचार को लेकर एक रिपोर्ट अरावली विहार थाने में FIR दर्ज कराई है ।

PunjabKesari

बहू और पोतियां आय दिन करती हैं मारपीट
उन्होंने बताया कि वे विवेकानंद नगर में अपने मकान में रहते है, और इसी मकान में उनके बड़े बेटे की पत्नी और उसकी 3 बेटियां रहती है । बेटे की 6 साल पहले मौत हो चुकी है । बेटे के मौत के बाद बहू और पोतियां आय दिन मकान अपने नाम कराने को लेकर मारपीट करती है । उनका कहना है कि आप जल्द से जल्द यह मकान हमारे नाम कर दें। बुजुर्ग दंपति ने बताया कि बहू और पोतियों ने 9 जनवरी और 20 अप्रैल को उनकी पत्नी से मारपीट की और धक्का दे दिया, जिसके बाद वे बेहोश हो गई ।

बुजुर्ग दंपति के अनुसार  इस तरह की घटनाएं पहले भी कई बार घट चुकी है। पहले भी स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है पर पुलिस द्वारा अभी तक इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया है। वहीं बहू मीना सैनी का कहना है कि बेटी के द्वारा दादी को धक्का दिया था। अब इस बात को लेकर बेवजह मुद्दा बनाया जा रहा है । साथ ही मीना ने यह भी कहा कि सास- ससुर के साथ मारपीट के आरोप निराधार हैं। इस मामले को देखते हुए पुलिस प्रशासन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!