पत्नी प्रियंका ने रैना को दिया ये खास तोहफा (Watch pics)

Edited By ,Updated: 31 Jul, 2015 05:24 PM

article

भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दस साल पूरे कर लिए है। इस मौके पर पत्नी प्रियंका की तरफ से रैना को एक खास गिफ्ट मिला है।

 नई दिल्ली: भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दस साल पूरे कर लिए है। इस मौके पर पत्नी प्रियंका की तरफ से रैना को एक खास गिफ्ट मिला है। रैना को उनकी पत्नी ने सैक्सोफोन (वाद्ययंत्र) गिफ्ट किया है। उन्होंने इन्स्ट्रूमेंट को बजाते हुए अपनी फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है। ट्वीट्स के अनुसार रैना को ये गिफ्ट उनकी पत्नी प्रियंका ने दिया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि ये उनकी लिस्ट में काफी दिनों से था। इस लवली गिफ्ट के लिए शुक्रिया। रैना ने इसके साथ ही इस इन्स्ट्रूमेंट को बजाते हुए अपनी फोटो भी शेयर की है। 

रैना ने इस उपलब्धि पर कहा कि मेरे लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 10 वर्ष का यह सफर बेहद रोमांचक रहा है। मैं इसके लिये अपने परिवार, बीसीसीआई के चयनकर्ताओं, दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे यहां तक पहुंचने में मदद की। भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि मैं अपने करियर से बहुत खुश हूं और आगे भी मैं राष्ट्रीय टीम के लिये अपनी भूमिका निभाता रहूंगा। रैना ने अपन करियर में भारत की ओर से 218 वनडे खेले जिसमें 36.18 के औसत से 5500 रन बनाए हैं जिसमें पांच शतक और 35 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा टेस्ट 18 टेस्टों में 26.48 के औसत से 768 रन और 44 ट्वंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 947 रन बनाए हैं।  28 वर्षीय उत्तर प्रदेश के रैना हालांकि अपने पदार्पण वनडे में शून्य पर पगबाधा हो गये थे। 
 
छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे रैना पहली ही गेंद पर आउट हो गए लेकिन उसके बाद उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा और करियर में कई कीर्तिमान हासिल किए। रैना ने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में शतक लगाए हैं और आईसीसी विश्वकप 2011 और इस वर्ष आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की संयुक्त मेजबानी में हुए विश्वकप 2015 में भारतीय टीम में जगह बनाई। दोनों विश्वकप टूर्नामेंटों में रैना ने 107.50 के औसत से 358 रन बनाये जिनमें 1 शतक और 2 अर्धशतक शामिल है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!