ब्रांड एम्बेसेडर बनते ही इरफान पठान ने उठाई बड़ी जिम्मेदारी

Edited By ,Updated: 10 May, 2017 05:18 PM

irfan pathan

दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान हालांकि भारतीय टीम में पिछले कुछ वर्षाें से बाहर हैं लेकिन अब उन्होंने प्रतिभाशाली बच्चों को...

नई दिल्ली: दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान हालांकि भारतीय टीम में पिछले कुछ वर्षाें से बाहर हैं लेकिन अब उन्होंने प्रतिभाशाली बच्चों को क्रिकेट सिखाने की जिम्मेदारी उठाई। पठान ओला पार्टनर्स लीग (ओपीएल) के ब्रांड एम्बेसेडर बने हैं और इसके तहत वह ओला ड्राइवर पार्टनर के बच्चों को प्रशिक्षित करेंगे। ट्रांसपोर्टेशन के लिए भारत के प्रमुख मोबाइल ऐप ओला ने बेंगलुरू, मुंबई, दिल्ली, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद और पुणे में अग्रणी क्रिकेट अकादमियों के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। इसमें क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स (सीएपी) भी शामिल है।   

हुनर दिखाने का मिलेगा अवसर
इन अकादमियों द्वारा ड्राइवर पार्टनर्स के बच्चों को तीन महीने की क्रिकेट स्कॉलरशिप प्रदान की जायेगी। बच्चों का चुनाव करने के बाद उन्हें पेशेवर क्रिकेट कोचों के मार्गदर्शन में उनका हुनर निखारने का अवसर दिया जायेगा। ओपीएल के ब्रांड एम्बेसेडर इरफान ने कहा कि मैं ओला पार्टनर लीग का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। यह एक मौलिक पहल है जिसे हमारी देशी कंपनी ओला द्वारा शुरू किया गया है। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि ओपीएल के माध्यम से भारत में स्कॉलरशिप की पेशकश कर ड्राइवर पार्टनर्स के बच्चों को भी सपोर्ट कर रही है। मेरा निजी तौर पर मानना है कि सीएपी (क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स) प्रतिभाशाली क्रिकेटर्स की अगली पीढ़ी को सामने लाने का काम कर रही है और ओला की यह पहल इस दिशा में एक उल्लेखनीय कदम है।  

ओपीएल के लिए इरफान के अलावा ङ्क्षहदी फिल्मों की मशहूर अदाकारा एवं प्रेजेंटर मंदिरा बेदी को ओपीएल का ब्रांड एम्बेसेडर बनाया गया है। मंदिरा बेदी ने कहा कि मुझे भरोसा है कि ओपीएल में कई लोग होंगे और यह ड्राइवर पार्टनर समुदाय को अपने शहरों का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक साथ खेलने के लिए एकजुट करेगी। मैं इस पहल की भी सराहना करती हूं जिसके तहत युवा बच्चों को पहचान कर और उन्हें देश की कुछ बेहतरीन अकादमी में क्रिकेट का प्रशिक्षण प्रदान किया जायेगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!