Builder पर मनमानी का आरोप लगाते, कड़ी धूप में किया प्रदर्शन

Edited By ,Updated: 10 May, 2017 10:14 AM

accusing the builder of arbitrarily  performed in strong sunshine

बिल्डरों पर मनमानी का आरोप लगाते हुए खरीदारों गत रविवार को 2 जगहों पर प्रदर्शन किया।

ग्रेटर नोएडा : बिल्डरों पर मनमानी का आरोप लगाते हुए खरीदारों गत रविवार को 2 जगहों पर प्रदर्शन किया। एक मामले में बिसरख कोतवाली में हंगामा कर एफ.आई.आर. दर्ज करने की मांग की गई तो दूसरे मामले में साइट पर हंगामा किया गया। खरीदारों का कहना है कि वे अपना घर पाने यानी कि छत के लिए रविवार को कड़ी धूप में प्रदर्शन करने को मजबूर हैं लेकिन बिल्डरों के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है। उल्लेखनीय है कि रविवार को दिन में तापमान 43 डिग्री सैल्सियस तक पहुंच गया था। 
 

वेदांतम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार
खरीदारों की संस्था नेफोवा के सचिव राजेश कुमार ने बताया कि बिल्डरों की मनमानी के चलते खरीदारों के सब्र का बांध टूटने लगा है। लिहाजा रविवार को वेदांतम प्रोजैक्ट के बायर बिसरख कोतवाली पहुंचे। यहां खरीदारों ने बिल्डर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगाते हुए नारेबाजी कर हंगामा किया। उन्होंने बिल्डर के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करने की मांग की। खरीदारों ने कहा कि उन्हें अभी तक घर नहीं मिला है। बिल्डर के काम की रफ्तार देखकर लगता है कि घर अगले 2 साल में भी नहीं मिल पाएगा। इससे सारी उम्मीदें टूटती जा रही हैं। परेशान खरीदार हर हफ्ते बिल्डर की साइट पर धरना-प्रदर्शन करते हैं, बिल्डर कुछ भी सुनने के तैयार नहीं हैं। इससे परेशान होकर करीब 100 खरीदारों ने बिल्डर के खिलाफ बिसरख थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज करने का आश्वासन दिया है। 

सुपरटैक ईको विलेज-1 में फ्लैट की छत का प्लास्टर गिरा
ग्रेटर नोएडा वैस्ट इलाके में सुपरटैक की ईको विलेज-1 में फ्लैट की छत का प्लास्टर गिरने से हड़कम्प मच गया। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन हादसा होने से बिल्डर परियोजनाओं में निर्माण कार्य की गुणवत्ता की पोल खुलकर सामने आ गई है। जिस फ्लैट में प्लास्टर गिरने की घटना सामने आई है, उसमें कुछ माह पहले ही बिल्डर द्वारा कब्जा दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार नोएडा सैक्टर-62 में आई.टी. इंजीनियर विकेंद्र सोसायटी में अपने दोस्त मोहित मिश्रा के फ्लैट संख्या ए.-टावर 1227 में रह रहे हैं। रविवार को वह परिवार के साथ घर में सो रहे थे। अचानक सुबह करीब 6 बजे उनके ऊपर फ्लैट की छत का कुछ हिस्सा सीधे पलंग पर गिरा। विकेंद्र ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत कर दी है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!