खुशखबरी! इसी हफ्ते मिलने लगेगा जियोफोन

  • खुशखबरी! इसी हफ्ते मिलने लगेगा जियोफोन
You Are HereBusiness
Thursday, September 21, 2017-7:22 PM

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली दूरसंचार रिलायंस जियो अपने 4जी फीचर फोन जियोफोन की आर्पूति इस रविवार से शुरू करेगी और पहले यह फोन दूरदराज के कस्बों गांवों के ग्राहकों को उपलब्ध करवाएगी।  कंपनी सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने कहा,‘जिन लोगों ने प्री बुकिंग करवाई थी उन्हें जियोफोन 24 सितंबर, रविवार से मिलना शुरु हो जाएगा । सूत्रों के अनुसार जियोफोन की आपूॢत की शुरुआत गैर महानगरीय छोटे शहरों व कस्बों से की जाएगी और कंपनी प्रीबुकिंग करवाने वाले अपने ग्राहकों को उलब्धता के बारे में अलग से सूचित करेगी। उन्होंने कहा कि जियोफोन की आर्पूति चरणबद्ध तरीके से की जाएगी।

कंपनी ने दावा किया था कि पहली बार में ही 60 लाख से ज्यादा जियो फोन की बुकिंग कर ली गई थी। इस फोन की बंपर बुकिंग के पीछे की सबसे बड़ी वजह इसका फ्री होना माना जा रहा है। जियो यूजर्स के लिए कंपनी ने 4जी फीचर वाले अपने मोबाइल को मुफ्त में देने का ऐलान किया था।

ऐसे देखें प्री बुकिंग का स्टेटस
आपने भी अगर जियो के फोन की प्री बुकिंग की है तो आप इसके स्टेटस का पता लगाने के लिए 18008908900 पर कॉल कर सकते हैं. हालांकि, इस नंबर को डायल करने के लिए आपको उसी जियो नंबर का इस्तेमाल करना होगा, जिसे आपने मोबाइल के प्री बुकिंग के दौरान दिया होगा। इसके अलावा आप myJio ऐप के जरिए भी अपने जियो फोन का स्टेटस चैक कर सकते हैं। ऐप ओपन करने के बाद माय वाउचर सेक्शन ओपन करें. यहां आपको अपना फोन ट्रैक करने का ऑप्शन मिलेगा, जिससे आप जियो 4जी फोन के डिलिवरी स्टेटस के बारे में जान सकेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You