पीएम मोदी ने दी नोटबंदी के बाद पहली बड़ी खुशखबरी

  • पीएम मोदी ने दी नोटबंदी के बाद पहली बड़ी खुशखबरी
You Are Herebanking
Sunday, November 20, 2016-5:52 PM

आगराः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के बाद पहली बड़ी खुशखबरी दी है। आगरा में परिवर्तन रैली करते हुए मोदी ने कहा कि बैंक ब्याज दरों में कटौती करेंगे। हालांकि एस.बी.आई. समेत कई बैंक ब्याज दरों में मामूली कटौती का ऐलान कर चुके हैं। आर.बी.आई. द्वारा 1 तारीख को ब्याज दरों की कटौती में बड़ी घोषणा की जा सकती है, 24 तारीख तक बैंकों में जमा हुए कैश को देखते हुए ब्याज दरों का निर्णय लिया जाएगा।

घट सकती हैं ब्याज दरेंः एसबीआई

कालेधन से देश बर्बाद हो रहा
पीएम मोदी ने कहा कि नोटबंदी का निर्णय किसी को परेशान करने के लिए नहीं, युवाओं के लिए अच्छे भविष्य का निर्माण करने के लिए लिया है। मध्यम वर्ग कालाधन नहीं रखता, कुछ लोगों के कालेधन से देश बर्बाद हो रहा है, जिनके पैसे चिटफंड में लगे हैं वो सवाल कर रहे हैं। देश को काले धन और भ्रष्टाचार से मुक्त करने का बीड़ा उठाया है, इसके लिए आप लोग जो त्याग कर रहे हैं वो व्यर्थ नहीं जाएगा। नोटबंदी से कुछ लोगों को ऐसी सजा मिलेगी कि उनकी सारी जिंदगी ही तबाह हो जाएगी। मोदी ने कहा, '10 तारीख को बैंकों ने काम शुरू किया, अभी 20 तारीख हुई है और 5 लाख करोड़ से भी ज्यादा रकम बैंकों में जमा हो गई है।' 

ग्रामीण आवास योजना का शुभारंभ
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कानपुर की रेल दुर्घटना से दुःखी होकर स्वागत नहीं करवाया। मोदी आज 3 साल बाद रविवार को आगरा में जनता के बीच पहुंचे। यहां उन्‍होंने ग्रामीण आवास योजना का शुभारंभ और मथुरा-पलवल चौथी रेल लाइन का शि‍लान्‍यास किया। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You