इंडो-पाक युद्ध में किसके सिर बंधेगा सेहरा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Aug, 2017 10:04 AM

whose heads will be tied in the indo pak war

ज्योतिष की दृष्टि से यह युद्ध पानी व आकाश में बिल्कुल नई तकनीक से लड़ा जाएगा। युद्ध की पहल पाकिस्तान करेगा और इस जंग में भारतवर्ष की कुंडली में शत्रु स्थान पर देव गुरु बृहस्पति बैठे हैं जिस

ज्योतिष की दृष्टि से यह युद्ध पानी व आकाश में बिल्कुल नई तकनीक से लड़ा जाएगा। युद्ध की पहल पाकिस्तान करेगा और इस जंग में भारतवर्ष की कुंडली में शत्रु स्थान पर देव गुरु बृहस्पति बैठे हैं जिस कारण संसार के अंदर शत्रु पक्ष में भारत का मान-गौरव, दबदबा एवं बड़प्पन ऊंचा रहेगा। इस जंग में भारत के राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद एवं भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सिर पर जीत का सेहरा बंधेगा। वर्तमान में भारत की कुंडली में कर्क राशि का चंद्रमा तृतीय भाव में होने तथा चंद्रमा की महादशा होने के कारण भारत का सारा समय सुपर गोल्डन चल रहा है और इस सुअवसर पर पाकिस्तान व चीन का पोस्टमार्टम करने का सही समय है तथा पाकिस्तान के टुकड़े हो जाएंगे और उसका नामोनिशान दुनिया से खत्म होने के प्रबल योग पाए जाते हैं। इस समय जीत का डंका निश्चित रूप से बजेगा। 


7 अगस्त, 2017 को चीन व चीन के राष्ट्रपति जिनपिंग की कुंडली में मकर राशि पर चंद्र ग्रहण का होना अति कष्टदायी और दुर्घटनादायक सिद्ध होगा। इस समय भारत की कुंडली में ग्रहों की स्थिति में विजयश्री के प्रबल योग पाए जाते हैं। भारत के प्रधानमंत्री की कुंडली में छठे राहु तथा अन्य शुभ ग्रहों की दृष्टि के कारण ऐसा जातक युद्ध में विरोधी को नाकों चने चबवाकर नेस्तनाबूद कर देता है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!