आतंकवाद का राक्षस खुद पाकिस्तान को निगल जाएगा : डा. ताहिर

  • आतंकवाद का राक्षस खुद पाकिस्तान को निगल जाएगा : डा. ताहिर
You Are HereNational
Wednesday, September 21, 2016-4:52 PM

जम्मू : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े मुस्लिम नेता एवं भाजपा मानवाधिकार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डा. ताहिर चौधरी ने अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर पाकिस्तान का समर्थन करने के लिए इस्लामिक देशों के संगठन ओ.आई.सी. की भी कड़ी आलोचना की। उनका कहना था कि ऐसी गैर-जिम्मेदाराना हरकतों के कारण ओ.आई.सी. की प्रासंगिकता समाप्त होती जा रही है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जैसी अमानवीय ताकतों का साथ देकर ओ.आई.सी. न केवल मानव जाति को नुकसान पहुंचा रहा है, बल्कि इससे इस्लाम की छवि पर भी प्रतिकूल असर पड़ रहा है।


आज यहां जारी बयान में डा. ताहिर चौधरी ने कहा कि ओ.आई.सी. यदि यह सोचकर पाकिस्तान का समर्थन कर रहा है कि वहां मुस्लिम समुदाय के लोग रहते हैं तो भी इस्लामिक संगठन का यह कदम गलत है, क्योंकि पाकिस्तान से कहीं ज्यादा मुसलमान तो भारत में रहते हैं। भारतीय मुसलमानों को अपने देश से प्यार है और देश पर सब कुछ कुर्बान करने को तैयार हैं। ऐसे में, ओ.आई.सी. के पाकिस्तान का समर्थन करने वाले बयान को किसी दृष्टिकोण से सही नहीं ठहराया जा सकता।


डा. ताहिर चौधरी ने संयुक्त राष्ट्र से मांग की है कि अब पानी सिर से गुजर गया है, इसलिए पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित किया जाए। उन्होंने कहा कि यदि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को लगता है कि पाकिस्तान केवल भारत के लिए सिरदर्दी है तो यह उनकी गलतफहमी है, क्योंकि जिस प्रकार पाकिस्तान बारूद के ढेर पर बैठा है और वहां कट्टरपंथी कठमुल्ला व्यवस्था पर हावी होते जा रहे हैं, उससे निकट भविष्य में पाकिस्तान पूरी दुनिया के लिए खतरा बन जाएगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को खुद भी समझना चाहिए कि उसके द्वारा आतंकवाद अब खुद उसके लिए खतरा बन गया है। इससे समस्या से निपटने में भारत उसकी मदद कर सकता है, लेकिन यदि पाकिस्तान अपनी समस्या की अनदेखी करके भारत में गड़बड़ी करवाता रहा तो पाकिस्तान के अपने यहां पैदा हुआ आतंकवाद का राक्षस खुद उसी को निगल जाएगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You