पूरे 26 वार्डों पर बसपा लड़ेगी निगम चुनाव, पीएम मोदी को लिया निशाने पर

  • पूरे 26 वार्डों पर बसपा लड़ेगी निगम चुनाव, पीएम मोदी को लिया निशाने पर
You Are HereNational
Monday, November 14, 2016-11:51 PM

चंडीगढ़, (राय): बहुजन समाज पार्टी ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि चंडीगढ़ एम.सी. चुनाव में पार्टी सिर्फ 6 सीटों पर नहीं, बल्कि सभी 26 के 26 सीटों पर उम्मीदवार खड़ा करेगी। भाजपा व कांग्रेस के साथ किसी भी चुनावी तालमेल की संभावनाओं नकारते हुए पार्टी ने फैसला किया है कि हरेक वार्ड में बसपा अन्य पार्टियों को धूल चटाएगी। सोमवार को पदाधिकारियों की बैठक में स्पष्ट कर दिया गया कि मेयर अरुण सूद, पूर्व मेयर प्रदीप छाबड़ा, पूर्व मेयर सुभाष चावला, सीनियर डिप्टी मेयर देवेश मोदगिल के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार खड़ा करेगी, ताकि इन्हें भी चुनावी मैदान में पटखनी दी जा सके। 

बसपा कनवीनर हाफिज अनवर-उल-हक ने भाजपा व कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इन पार्टियों के कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि बसपा से तालमेल कर चुनाव लड़ेंगे। हक ने इस शरारतपूर्ण करार देते हुए जनता से भी अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें, क्योंकि बसपा नगर निगम चुनाव में सभी 26 सीटों पर उम्मीदवार खड़ा कर रही है। उन्होंने कहा कि सभी उम्मीदवारों की सूची तैयार की जा चुकी है। अगले कुछ ही दिनों में पार्टी उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जाएगा।

हालांकि बसपा नेता हक ने 500 और 1000 के नोट बंद होने केंद्र सरकार विपक्ष पर हमला बोला और नोटबंदी के फैसले के खिलाफ विपक्ष एकजुट होकर सरकार खिलाफ आंदोलन छेडऩे का भी आह्वान किया। उनके अनुसार पी.एम. मोदी के भाषणों से अब लोगों का मोहभंग हो रहा है, लोगों को पता चल गया है कि पी.एम. मोदी केवल वायदे करते हैं वायदे कभी पूरे नहीं होते, इसलिए गाजीपुर में जनता की मौजूदगी बहुत कम दिखाई दी।

हक ने केंद्र सरकार पर रेल का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ये भी कहा कि ए.टी.एम. खराब हैं, बैंकों में पैसा नहीं है। अगर 10 महीने की तैयारी थी तो पैसा कहां है।

बैठक को को-ऑर्डिनेटर सुदेश कुमार खुरचा, एम.सी. सुमन, एस.ए. खान महासचिव गिरवर कुमार, वरयाम सिंह, सुरिंद्र सिंह, जलील कुरैशी, हरि सिंह भी संबोधित किया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You