अमित शाह 20 नवंबर को आएंगे चंडीगढ़, कांग्रेसी उनके विरोध में करेंगे कुछ ऐसा

  • अमित शाह 20 नवंबर को आएंगे चंडीगढ़, कांग्रेसी उनके विरोध में करेंगे कुछ ऐसा
You Are HereNational
Saturday, November 19, 2016-3:03 PM

चंडीगढ़ : बीजेपी सरकार द्वारा लागू किये गए नोटबंदी के फैसले का विपक्षी पार्टियां जमकर विरोध कर रही हैं। संसद से लेकर सड़क तक विरोधी पार्टियां इस फैसले को गलत ठहराने पर तुली हुई हैं। 

20 नवम्बर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शहर में होंगे। विपक्षी पार्टियां नोटबन्दी के खिलाफ इस मौके का फायदा उठाने से नहीं चूकेंगी। कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा की अगुआई में कांग्रेस कार्यकर्ता अमित शाह का स्वागत काले झंडे दिखाकर करेंगे। कांग्रेस का मानना है कि नोटबंदी के कारण चंडीगढ़ के गरीब , छोटे व्यापारी, सरकारी कर्मचारी और महिलाओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की माने तो नोटबंदी के कारण आ रही परेशानियों के लिए पीएम मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी बराबर के जिम्मेदार हैं। ये देश की आर्थिक आज़ादी को गुलामी की तरफ धकेल रहे हैं। इस प्रदर्शन की तैयारियों के लिए रविवार को कांग्रेस की एक अहम मीटिंग बुलाई गई है। 

मालूम हो कि 20 नवम्बर को  चंडीगढ़ भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करने जा रहे हैं। इसी सम्मेलन में हिस्सा लेने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चंडीगढ़ पहुचेंगे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You