"कालेधन वालों पर हो रही छापेमारी से चिंतित हैं लालू"

You Are HereNational
Thursday, December 15, 2016-5:00 PM

पटना : बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर कालेधन के खिलाफ केंद्र सरकार की मुहिम से दु:खी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि यादव जैसे कुछ नेता अब कालाधन किस-किस के पास मिल रहा है इसी ङ्क्षचता में दुबले हुए जा रहे हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं लोक लेखा समिति के सभापति नंदकिशोर यादव ने कहा कि कालाधन के खिलाफ केंद्र सरकार की कार्रवाई जिस पारदर्शी तरीके से हो रही है वैसा पहले कभी नहीं हुआ। ऐसी कार्रवाइयों की सराहना करने की बजाय कुछ नेता इसमें भी राजनीतिक एंगल ही तलाश रहे हैं। राजद सुप्रीमों जैसे कुछ नेता अब कालाधन किस-किस के पास मिल रहा है, इसी ङ्क्षचता में दुबले हुए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं को मनी ट्रेङ्क्षडग पर मीडिया के सिं्टग आपरेशन में फंसे कांग्रेस, आम आदमी पार्टी (आप), जनता दल यूनाईटेड (जदयू) और बहुजन समाज पार्टी( बसपा) जैसे दलों के नेताओं का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने आयकर, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) एवं प्रवर्तन निदेशालय जैसी संस्थाओं और खुफिया एजेंसियों को भ्रष्टाचारियों एवं कालेधन वालों पर कार्रवाई की खुली छूट दे रखी है। पूर्ववर्ती संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की तरह स्वायत्त एजेंसियों को पिंजड़े का तोता बनाकर नहीं रखा गया है।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार एवं कालेधन पर कार्रवाई में न तो किसी दल को कोई छूट मिल रही है और न ही किसी धर्म या सम्प्रदाय के नाम पर किसी को परेशान किया जा रहा है। लेकिन, दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रधानमंत्री के इस जनकल्याणकारी मुहिम की हवा निकालने के लिए लालू प्रसाद यादव एवं असदुद्दीन ओवेसी जैसे नेता ऊल-जुलूल आरोप लगा रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि ने कहा कि भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ छिड़े अभियान के तहत हो रही छापेमारी, गिरफ्तारी और कार्रवाई का देश की जनता दिल खोलकर स्वागत कर रही है। खासकर गरीबों, मजदूरों, श्रमिकों और ईमानदार जिंदगी जी रहे लोगों में बेहतर भविष्य की उम्मीद जगी है। लेकिन, बौखलाए हुए कुछ नेता नोटबंदी को राजनीतिक और धार्मिक चश्मे में उतारने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं। ऐसे नेता शायद देश की नब्ज नहीं टटोल पा रहे हैं। देशवासी हर तरह के कुत्सित प्रयासों को विफल कर भ्रष्टाचार एवं कालेधन के खिलाफ प्रधानमंत्री की मुहिम के साथ खड़े हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You