शिया बोर्ड के चीफ रिजवी को दाऊद की धमकी, मौलानाओं से माफी मांगने को कहा

    You Are HereNational
    Sunday, January 14, 2018-11:49 AM

    नई दिल्ली: शिया सेंट्रल बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की ओर से धमकी मिली है। रिजवी को मदरसा शिक्षा की आलोचना करने पर यह धमकी मिली है। इसको लेकर रिजवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। रिजवी ने दाऊद के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिजवी ने अपनी शिकायत में कहा कि शनिवार देर रात उनको फोन आया। फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने खुद को 'डी कंपनी' का आदमी बताया और 'भाई' के नाम से धमकी दी। रिजवी ने कहा कि फोन नेपाल से आया था। उस शख्स ने मदरसों के मामले में चल रहे विवाद को लेकर दाऊद की ओर से धमकाया कि फौरन मौलानाओं से माफी मांगें, नहीं तो उन्हें और उनके परिवार को धमाके से उड़ा दिया जाएगा।
    PunjabKesari
    रिजवी ने कहा कि इस फोन से साबित होता है कि कुछ कट्टरपंथी मुल्लाओं के तार सीधे दाऊद से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि आए फोन की कॉल रिकॉर्डिंग भी उनके पास मौजूद है। बता दें कि रिजवी ने मदरसा शिक्षा के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाकायदा चिट्ठी लिखी थी। रिजवी ने मदरसा शिक्षा की जगह सभी मदरसों को सीबीएसई या आईसीएसई स्कूलों से संबद्ध करने की मांग भी की है। इसके बाद जमात-ए-उलेमा-ए-हिंद ने वसीम रिजवी पर 20 करोड़ का मानहानि का मुकदमा ठोक दिया। साथ ही उनके सामने माफी मांगने की शर्त भी रखी।
    जमात-ए-उलेमा-ए-हिंद ने इस बारे में कहा था कि रिजवी ने पीएम को जो चिट्ठी लिखी है, उसमें बेहद आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं और इस चिट्ठी की वजह से मदरसों का और मुसलमानों की छवि को भारी नुकसान हुआ है।

    अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

    Recommended For You