Subscribe Now!

मंदसौर: किसानों से मिलने जा रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पुलिस हिरासत में

  • मंदसौर: किसानों से मिलने जा रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पुलिस हिरासत में
You Are HereNational
Tuesday, June 13, 2017-12:21 PM

 नयागांव (नीमच): मध्यप्रदेश के मंदसौर जाने की कोशिश कर रहे गुजरात के पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल को आज राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा पर नीमच जिले के नयागांव में गिरफ्तार कर लिया गया। पटेल राजस्थान के उदयपुर और ङ्क्षनबाहेड़ा के रास्ते मंदसौर जिले के पिपल्यामंडी जाकर पिछले सप्ताह पुलिस गोलीबारी में मारे गए प्रदर्शनकारी किसानों के परिजन से मिलने की कोशिश कर रहे थे। प्रशासन ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी थी।  

 गिरफ्तारी के बाद पटेल ने संवाददाताओं से कहा कि इंदौर जाने के रास्ते में अगर वे बीच में मंदसौर जाकर पीड़ित पक्ष से मिलने की कोशिश कर रहे हैं, तो इसमें गलत क्या है। उन्होंने कहा कि स्वतंत्र भारत में मानवता और संवदेनशीलता के नाते हर नागरिक को ये अधिकार है कि अगर किसी के घर में किसी की मौत हो जाए, तो उसके साथ संवेदनाएं प्रदर्शित करनी चाहिए।

पटेल ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोकतांत्रिक राष्ट्र में अलोकतांत्रिक तरीका अपनाते हुए उन्हें गिरफ्तार  करवाया है। बताया जा रहा है कि पटेल को नयागांव से इंदौर ले जाया जा रहा है। इसके पहले पटेल का 12 जून को मंदसौर जाने का कार्यक्रम था, लेकिन वह निरस्त हो गया था। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You