झांसा देकर सत्ता में आए मोदी,तीन वर्ष में नहीं पूरा किया वादा-जदयू

  • झांसा देकर सत्ता में आए मोदी,तीन वर्ष में नहीं पूरा किया वादा-जदयू
You Are HereNational
Saturday, May 20, 2017-6:52 PM

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के घटक जनता दल यूनाईटेड (जदयू) ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को हर मोर्चे पर विफल रहने के आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश के सवा सौ करोड़ लोगों को भ्रम में डालकर सत्ता हथियाने का काम किया है।

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधान परिषद के सदस्य संजय सिंह ,प्रवक्ता नीरज कुमार और प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के मौके पर पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संयुक्त संवाददाता समेलन में कहा कि लोकसभा चुनाव के समय मोदी ने दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था। तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के बाद भी 20 हजार लोगों को नौकरी नहीं मिल सकी है।

नेताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय भाजपा नेता शिकारी की तरह निकले थे और सवा सौ करोड़ लोगों का शिकार किया। उन्होंने आंकड़े का हवाला देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री जितेन्द्र सिंह ने इस वर्ष के 29 मार्च को लोकसभा में यह स्वीकार किया था कि वर्ष 2013 के मुकाबले वर्ष 2015 में केन्द्रीय सेवाओं में सीधी भर्ती में 89 प्रतिशत की गिरावट हुई है। इसी तरह केन्द्रीय सेवाओं में अनुसूचित जाति-जनजाति एवं अन्य पिछड़े वर्ग की नौकरियों में 90 प्रतिशत की गिरावट हुई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You