PM का मिशन गुजरातः मोदी राज्य में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

    You Are HereNational
    Wednesday, November 15, 2017-4:48 PM

    नेशनल डैस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15वें आसियान शिखर सम्मेलन और 12वें पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन में भाग लेने के बाद मंगलवार रात को भारत लौट आए। मनीला से लौटने के बाद अब मोदी का मिशन गुजरात शुरू हो गया है। मोदी गुजरात में भाजपा को सत्ता में लाने के लिए कोई मौका भी नहीं गंवाना चाहते क्योंकि राज्य की जीत उनकी साख से साथ जुड़ी है। अगर भाजपा गुजरात में हार जाती है तो इससे मोदी की लोकप्रियता के साथ ही लोगों का उन पर से विश्वास कम होने का यह पहला कदम होगा जिसका सीधा असर 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों पर पड़ सकता है।
    PunjabKesari
    मोदी की गुजरात में 33 रैलियां
    गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग होगी। गुजरात में कुल 33 जिले हैं। सूत्रों की माने तो इस दौरान मोदी अपनी पूरी ताकत गुजरात चुनाव में झोंकने वाले हैं। हालांकि मोदी के लिए प्रचार के लिए वक्त कम है लेकिन वे इन 20 दिनों में 33 जिलों में 33 रैलियां और रोड शो कर सकते हैं।
    PunjabKesari
    गुजरात में 'मिनी पीएमओ
    चुनावों के मद्देनजर मोदी गुजरात में 'मिनी पीएमओ' बना सकते हैं। यह 'मिनी पीएमओ' मोदी के प्लान को अंजाम तक पहुंचाएगा। दरअसल मोदी की रैलियों को देखते हुए उनकी पूरी टीम उनके साथ रहेगी। दिल्ली के पीएम ऑफिस की तरह ही गुजरात में भी मोदी का मिनी ऑफिस होगा। बता दें कि इससे पहले भी मोदी ने वाराणसी में चुनाव के दौरान 'मिनी पीएमओ बनाया था ताकि राज्य में रहते हुए किसी काम में कोई रुकावट न आए और उन्हें प्रचार के लिए दिल्ली से वाराणसी बार-बार आना जाना न पड़े। फिलहाल अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है कि गुजरात में ऐसा होगा या नहीं, मात्र कयास लगाए जा रहे हैं।
    PunjabKesari
    भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक
    भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज शाम दिल्ली स्थित भाजापा ऑफिस में होनी है। बैठक में पीएम मोदी के अलावा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, रामलाल, थावरचंद गहलोत, जे.पी. नड्डा, अनन्त कुमार, भूपेंद्र यादव, गुजरात सीएम विजय रुपानी और गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी मौजूद रहेंगे। माना जा रहा हैै इस बैठक में गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा प्लान तैयार करने वाली है।
    PunjabKesari
    बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष भी इन दिनों गुजरात चुनाव को लेकर काफी उत्साहित हैं और वे वहां लगातार रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस पटेल समुदाय की दिल जीतने की भी भरपूर कोशिश कर रही है। अगर राहुल गुजरात में कांग्रेस की जीत दर्ज करवा देते हैं तो यह कांग्रेस के लिए लाइफ लाइन से कम नहीं होगा और पार्टी में राहुल का कद पहले से ज्यादा बढ़ जाएगा। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का स्वास्थ्य पिछले काफी समय से ठीक नहीं चल रहा है जिसके चलते राहुल गुजरात में काफी सक्रिय है। सोशल मीडिया पर भी राहुल पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। बता दें कि गुजरात चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे।

    PunjabKesari

    यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

    Recommended For You