Whatsapp ने जोड़ा एक और नया फीचर

Edited By ,Updated: 01 Jul, 2015 02:41 PM

article

व्हाट्सएप यूजर के लिए अच्छी खबर है। अब यूजर सर्च फीचर से कॉन्टेक्ट्स सर्च कर पाएंगे बल्कि पुराने चैट्स भी सर्च करके देख सकेंगे।

नई दिल्ली: व्हाट्सएप यूजर के लिए अच्छी खबर है। अब यूजर सर्च फीचर से कॉन्टेक्ट्स सर्च कर पाएंगे बल्कि पुराने चैट्स भी सर्च करके देख सकेंगे। पहले व्हाट्सएप सर्च फीचर से केवल आपके फोन और व्हाट्सएप में मौजूद कॉन्टेक्ट्स को ही खोजा जा सकता था। लेकिन अब व्हाट्स एप ने इस लिमिटेशन को हटा दिया है।

यानि आप किसी भी शब्द, वाक्य को लिखकर सर्च करेंगे, तो उससे जुड़ी पुरानी चैट खोजी जा सकेगी। व्हाट्सएप के इस नए फीचर से आपको एक-एक व्हाट्सएप कॉन्टेक्ट को ओपन कर चैट्स को फिर से पढऩे की जरूरत नहीं होगी। हालांकि अगर आपने व्हाट्सएप अपडेट कर दिया है, तो उसे वापस सर्च नहीं किया जा सकेगा।

गौरतलब है कि हाल ही में व्हाट्सएप ने विंडोज फोन के लिए भी कॉलिंग फीचर लांच किया है। विंडोज फोन यूजर्स के लिए व्हाट्सएप वॉयस कॉल फीचर इसके 2.12.60 वर्जन में दिया गया है। यह फीचर उन ही गैजेट्स में एक्टिवेट होगा जो  इससे ऊपर के वर्जन पर काम करते हैं। यह अपडेट लेने के लिए यूजर्स को वाई-फाई अथवा डेटा कनेक्शन की जरूरत पड़ेगी। इस वर्जन से अपडेट करने के बाद व्हाट्सएप यूजर्स फ्री में इंटरनेट के तहत वॉयस कॉल कर सकते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!