ट्रंप के निशाने पर मीडिया, बताया ‘अमरीकी लोगों का दुश्मन’

Edited By ,Updated: 18 Feb, 2017 12:57 PM

trump declares media the enemy of the american people

डोनॉल्ड ट्रंप प्रशासन की आलोचना करने वाले समाचार पत्रों एवं चैनलों पर हमला तेज करते हुए अमरीका के राष्ट्रपति ने कहा कि मीडिया ‘अमरीकी लोगों का दुश्मन’...

वॉशिंगटन: डोनॉल्ड ट्रंप प्रशासन की आलोचना करने वाले समाचार पत्रों एवं चैनलों पर हमला तेज करते हुए अमरीका के राष्ट्रपति ने कहा कि मीडिया ‘अमरीकी लोगों का दुश्मन’ है।


‘फेक न्यूज’ मीडिया अमरीकी लोगों का दुश्मन
ट्रंप ने ट्वीट किया ‘‘ ‘फेक न्यूज’ मीडिया (नाकाम हो रहे एनवाईटाइम्स, एनबीसीन्यूज, एबीसी, सीबीएस, सीएनएन)मेरा दुश्मन नहीं है,वह अमरीकी लोगों का दुश्मन है।’’उन्होंने अपने उस बयान के एक दिन बाद यह तीखा हमला किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका प्रशासन अच्छी तरह काम कर रहा है और व्हाइट हाऊस के भीतर कोई ‘अव्यवस्था’ नहीं है जैसा कि मीडिया की ‘झूठी’ रिपोर्टों में बताया जा रहा है।ट्रंप ने कहा कि उन्हें समाचार पत्रों और टेलीविजन चैनलों पर व्हाइट हाऊस में व्यवस्था होने की खबरें पढ़कर और सुनकर नाखुशी होती है।


वायरल हुआ ट्रंप का ये ट्वीट
ट्रंप अपने विचार व्यक्त करने के लिए फेसबुक और ट्विटर का मुख्य रूप से इस्तेमाल करते रहे हैं।उन्होंने कहा कि 20 जनवरी को सत्ता में आने के बाद से उनके प्रशासन से कई लोग काफी खुश हैं लेकिन उनके राजनीतिक प्रतिद्वंदी और मीडिया खुश नहीं है।ट्रंप ने मीडिया की आलोचना करते हुए जो यह ताजा ट्वीट किया है वह कुछ ही घंटों में वायरल हो गया। इस ट्वीट को 28,000 लोगों ने रीट्वीट और 85,000 ने लाइक किया है।इस बीच ‘फॉक्स न्यूज’ ने एक आेपिनियन पोल में कहा कि 42 के मुकाबले 45 प्रतिशत मतदाताओं का यह कहना है कि व्हाइट हाऊस मीडिया की तुलना में ज्यादा सच्चा है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!