भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान नज़र आई 2022 Jeep Grand Cherokee, जाने कौन-कौन से फीचर्स किए गए हैं शामिल

Edited By Radhika,Updated: 20 Sep, 2022 05:40 PM

2022 jeep grand cherokee seen during testing on indian roads

2022 जीप ग्रैंड चेरोकी को ऑफिशियल डेब्यू से पहले टेस्टिंग के दौरान भारत मे सड़कों पर देखा गया है। यह कंपनी द्वारा पेश किया जाने वाला 5 जेनरेशन मॉडल होगा, जिसे भारत में ही असेंबल किया जाएगा।

ऑटो डेस्क: 2022 Jeep Grand Cherokee को ऑफिशियल डेब्यू से पहले टेस्टिंग के दौरान भारत मे सड़कों पर देखा गया है। यह कंपनी द्वारा पेश किया जाने वाला 5 जेनरेशन मॉडल होगा, जिसे भारत में ही असेंबल किया जाएगा। एक  नज़र डालते हैं और देखते हैं कि क्या होगा खास इस नई Grand Cherokee में-

PunjabKesari

बात लुक्स और डिज़ाइन की करें तो इसे अमेरिकी बेस्ड मॉडल पर बनाया गया है। जिसे लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें स्लीक एलईडी हेडलैम्प्स, 7-स्लैट ग्रिल, बड़ा उठा हुआ बोनट और और अन्य डिज़ाइन एलिमेंट्स शामिल किए जा सकते हैं। सामने आई जानकारी के मुताबिक, जीप ग्रैंड चेरोकी को 7 सीटर कॉन्फिग्रेशन में उपलब्ध करवाया जाएगा। वही बात इंटीरियर की करें तो इसमें 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हेड-अप डिस्प्ले, प्रीमियम अपहोल्स्ट्री और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलने की उम्मीद है। अन्य फीचर्स को लेकर कहा जा रहा रहा है कि इसमें  वेंटिलेडेट सीट्स, वायरलेस चार्जिंग पैड और इलेक्ट्रिक टेलगेट को भी शामिल किया जा सकता है।  

PunjabKesari

पावर के लिए नई Grand Cherokee में 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। और ट्रांसमिशन के लिए इसके इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ऑप्शन के साथ जोड़ा जा सकता है। जबकि अमेरिकी मार्केट में मौजूद चकोरी में 3.6-लीटर पेंटास्टार V6 पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 290hp की पावर और 350Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है।

<>

 

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!