दो अलग- अलग EV मोड्स में पेश किया जाएगा Grand Vitara का Electric Hybrid वेरिएंट

Edited By Akash sikarwar,Updated: 18 Jul, 2022 12:33 PM

electric hybrid variant of grand vitara to be offered in two different ev modes

Marruti Suzuki देश में अपनी नई ग्रैंड विटारा को रिवील करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी की यह ऑल न्यू एसयूवी अपने सेगमेंट की एक प्रीमियम पेशकश होने वाली है। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने एक बार फिर से इस ऑल न्यू एसयूवी के लिए टीज़र जारी किया है।...

ऑटो डेस्क:  Marruti Suzuki देश में अपनी नई ग्रैंड विटारा को रिवील करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी की यह ऑल न्यू एसयूवी अपने सेगमेंट की एक प्रीमियम पेशकश होने वाली है। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने एक बार फिर से इस ऑल न्यू एसयूवी के लिए टीज़र जारी किया है। जिसमें यह बताया गया है कि इस एसयूवी को सेल्फ – चार्जिंग इलेक्ट्रिक हाइब्रिड वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। यानि की नई एसयूवी इलेक्ट्रिक हाइब्रिड टेक्नलॉजी से लैस होगी। जोकि मौजूदा समय में Toyota urban crusier hyrder में भी शामिल की गई है।    

PunjabKesari

सामने आए टीजर के अनुसार नई हाइब्रिड ग्रैंड विटारा वेरिएंट में 2 अलग-अलग EV मोड्स दिए जाएंगे। जिन्हें  ड्राइवर द्वारा अपनी आवश्यकता अनुसार कभी भी बदला जा सकता है। इसी के साथ बता दें कि सेल्फ –चार्जिंग टेक्नालाजी के साथ आने वाली नई ग्रैंड विटारा पहली कार नहीं होगी। इससे पहसे यह  फीचर होंडा की कार में अवेलेबल है।

PunjabKesari

बताते चले कि मारूति ने हाल ही में इस बात की भी पुष्टि की थी की नई ग्रैंड विटारा में सनरूफ भी शामिल  की गई है। जो कि मारुति द्वारा पहली पेश किया जाने वाला फीचर है। इतना ही नहीं इसके अलावा भी कंपनी ने इस ऑल न्यू एसयूवी में कई सारे फीचर्स दिए हैं। बात करें लॉन्चिंग की तो, जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार कंपनी इसे फेस्टिव सीज़न में लॉन्च करने वाली है। देश में लॉन्चिंग के बाद इसका मुकाबला पहले से एसयूवी सेगमेंट में मौजूद Hyundai creta और kia seltos  से होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!