नेपाल और इंटरनेशनल मार्केट की ओर कदम बढाएगी ओला इलेक्ट्रिक, भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर किया खुलासा

Edited By Radhika,Updated: 22 Sep, 2022 06:31 PM

ola electric to move towards nepal and international market

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को सफलता मिलने के बाद ओला इलेक्ट्रिक ने अपना रूख इंटरनेशनल मार्केट की ओर कर लिया है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने बताया कि कंपनी अपनी ऑटोमोबाइल फर्म के माध्यम से नेपाल से शुरू होकर अंतरराष्ट्रीय बाजारों में...

ऑटो डेस्क: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को सफलता मिलने के बाद ओला इलेक्ट्रिक ने अपना रूख इंटरनेशनल मार्केट की ओर कर लिया है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने बताया कि कंपनी अपनी ऑटोमोबाइल फर्म के माध्यम से नेपाल से शुरू होकर अंतरराष्ट्रीय बाजारों में में एंट्री को लेकर प्लान बना रही है। साथ ही उन्होने बताया कि कंपनी ने नेपाल में सीजी मोटर्स के साथ एक MOU साइन किया है। जिसके तहत सीजी मोटर्स ओला एस1 स्कूटर के लिए स्थानीय डिस्ट्रीब्यूटर्स के रुप में काम करेंगे। इस बात की जानकरी भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी।

Ola Electric scooter launch on August 15: Expected price, range, charging,  other details - BusinessToday

उन्होने ने अपने ट्वीट में लिखा कि भारत में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को काफी पसंद किया जाता है। भारत में इन स्कूटर्स के लिए बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए हम इसे इंटरनेशनल मार्केट तक ले जा रहे हैं और इसकी शुरूआत नेपाल से की जाएगी। आगे उन्होने अपने बयान में कहा कि वैश्विक ईवी क्रांति अब तक पश्चिम और चीन तक ही सीमित रही है। लेकिन भारत को इस क्रांति में परिवर्तन केंद्र बनना होगा।  वे आगे कहते हैं कि  हमारे अंतर्राष्ट्रीय विस्तार का मतलब न केवल एक कंपनी के रूप में हम इन समान क्षेत्रों में ग्राहकों की सेवा करने में सक्षम होंगा, बल्कि यह इस तथ्य का भी प्रमाण भी होगा है कि भारत विश्वभर में इस क्रांति का लीडर होगा।  

PunjabKesari

बता दें कि कुछ समय पहले कंपनी ने  भारत में अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को भी अनवील किया था, जिसे 2024 तक लॉन्च किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!