25 मई से उड़ानें शुरू करेगी एलायंस एयर, 57 दैनिक उड़ानों का करेगी परिचालन

Edited By Pardeep,Updated: 23 May, 2020 11:52 PM

alliance air to start flights from may 25 to operate 57 daily flights

एयर इंडिया की क्षेत्रीय इकाई ''एलायंस एयर'' ने शनिवार को कहा कि वह 25 मई से अपनी उड़ानें दोबारा शुरू करेगी। कंपनी ने कहा कि वह अपने नेटवर्क में शामिल विभिन्न गंतव्यों के लिए 57 दैनिक उड़ानों का परिचालन करेगी। एलायंस एयर ने एक बयान...

मुंबईः एयर इंडिया की क्षेत्रीय इकाई 'एलायंस एयर' ने शनिवार को कहा कि वह 25 मई से अपनी उड़ानें दोबारा शुरू करेगी। कंपनी ने कहा कि वह अपने नेटवर्क में शामिल विभिन्न गंतव्यों के लिए 57 दैनिक उड़ानों का परिचालन करेगी। 

एलायंस एयर ने एक बयान में बताया कि अभी दिल्ली से यात्रियों के पास जबलपुर, जयपुर, बीकानेर, देहरादून, चण्डीगढ़, गोरखपुर, प्रयागराज, लुधियाना और धर्मशाला के लिये सीधी उड़ानें भरने का विकल्प होगा। मुंबई से भुज, भावनगर और दीव के लिये सीधी उड़ान भरी जा सकेगी। 

इसी तरह, हैदराबाद से कोल्हापुर, मैसूरु और पुणे के लिये, बेंगलुरू से कोच्चि, गुलबर्गा और मैसूरु के लिए तथा कोलकाता से गुवाहाटी, झारसुगुड़ा और लीलाबाड़ी के लिए उड़ानें शुरू की जाएंगी। इनके अलावा क्षेत्रीय उड़ानों के तहत जयपुर से आगरा, देहरादून से पंतनगर, कोल्हापुर से बेंगलुरू, मैसूरु से गोवा, मैसूरु से कोच्चि, कोच्चि से अगत्ती आदि सेवाएं शुरू होंगी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!