BSNL का छप्परफाड़ ऑफर, 50 रुपए में 20GB 3G इंटरनैट

Edited By ,Updated: 20 Apr, 2016 01:29 PM

digital india bsnl

बी.एस.एन.एल. ने अपने ग्राहकों को आकर्षक ऑफर दिया है, इस ऑफर के तहत आप पूरे देश में बिना कनैक्शन इंटरनैट सेवा ले सकेंगे।

नई दिल्लीः बी.एस.एन.एल. ने अपने ग्राहकों को आकर्षक ऑफर दिया है, इस ऑफर के तहत आप पूरे देश में बिना कनैक्शन इंटरनैट सेवा ले सकेंगे। इसके मुताबिक एक यूजर को सिर्फ इंटरनैट कनैक्शन लेना होगा। उस एक कनैक्शन में 4 यूजर्स कनैक्ट हो सकते हैं और बिना कनैक्शन इंटरनैट यूज कर सकते हैं। तो है ना ये बेहतरीन ऑफर।

 

सरकार हर किसी को इंटरनैट उपल्ब्ध कराना चाहती है और ये योजना डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने का काम करेगी। इस योजना की सबसे खास बात ये है कि बी.एस.एन.एल. यूजर देश के किसी भी कोने में रहने वाले अन्य बी.एस.एन.एल. यूजर को अपने साथ कनैक्ट कर सकता है। 

 

ऐसे लें इस सुविधा का लाभ

इस सुविधा को लेने के लिए यूजर को बी.एस.एन.एल. मोबाइल सेफ केयर पोर्टल पर जाना होगा और सारी डिटेल्स फिल करनी होगी। इस पोर्टल में आपसे 4 मोबाइल यूजर्स के नंबर मांगे जाएंगे, जिन्हें आप अपने कनैक्शन के साथ कनैक्ट करना चाहते हैं। बस इसके बाद पांचों यूजर्स 3जी स्पीड से एक साथ इंटरनैट का मजा ले सकेंगे और इन सब का बिल मुख्य यूजर को देना पड़ेगा, जिसने कनैक्शन लिया है।

 

अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसे में पैसे ज्यादा खर्च होंगे, तो घबराइए मत। इस स्कीम से इंटरनैट काफी सस्ता हो जाएगा। एक महीने में एक यूजर कम से कम 1जीबी डाटा यूज करता है जिसकी कीमत करीब 200 रुपए पड़ती है, अगर आप इस स्कीम के तहत 5जीबी डाटा वाला प्लान लेते हैं, तो हर यूजर को 100 रुपए खर्च करना पड़ेगा। ये तो कुछ भी नहीं, आप 50 रुपए प्रति महीने में भी इंटरनैट यूज कर सकते हैं लेकिन उसके लिए आपको 20जीबी का प्लान लेना होगा।

 

बी.एस.एन.एल. के प्रधान महाप्रबंधक रामशब्द यादव के मुताबिक सरकार 100 फीसदी लोगों के हाथ में इंटरनैट देना चाहती है, जिसके चलते ये प्लान जल्द ही लागू कर दिया जाएगा। इस प्लान के खास फीचर के चलते ये प्लान फैमली लविंग होने वाला है क्योंकि अब एक परिवार में अलग अलग इंटरनैट पैक डलवाने की कोई जरूरत नहीं है। अब घर के सभी सदस्य कम कीमत पर इंटरनैट का उपयोग कर पाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!