अगर सरकार ने Air India का निजीकरण किया तो होगी कोर्ट की कार्रवाईः सुब्रमण्यम स्वामी

Edited By Supreet Kaur,Updated: 16 Dec, 2019 02:49 PM

if government privatizes air india then there will be court action

दिग्गज भाजपा नेता और राज्य सभा सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। सोमवार को किए एक ट्वीट में सरकार को निशाने पर लेते हुए स्वामी ने कहा कि अगर सरकार एयर इंडिया का निजीकरण....

नई दिल्लीः दिग्गज भाजपा नेता और राज्य सभा सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। सोमवार को किए एक ट्वीट में सरकार को निशाने पर लेते हुए स्वामी ने कहा कि अगर सरकार एयर इंडिया का निजीकरण करने की बेवकूफी करती है तो उसे अदालती कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

भाजपा नेता ने केंद्र को चेताते हुए ट्वीट किया, सरकार अगर एयर इंडिया का निजीकरण करने की कोशिश करती हैं तो कोर्ट की कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। अगर सरकार जानना चाहती है कि एयर इंडिया को कैसे चलाया जाए तो विदेशी सलाहकारों की जगह वो मुझसे सलाह ले सकती है। गौरतलब है कि सरकार ने एयर इंडिया के निजीकरण के लिए प्रस्ताव स्वीकार करने शुरू कर दिए हैं।

हाल में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि एयर इंडिया की ब्रिकी के लिए ठोस प्रस्ताव आएंगे, क्योंकि बोली की शर्तों को बड़े पैमाने पर संशोधित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार एयर इंडिया में 26 फीसदी हिस्सेदारी रख रही थी, मगर अब चीजें बदल गई हैं। पुरी ने यह भी कहा था कि मौजूदा ढांचे से परिचालन लागत पूरी नहीं की जा सकती और एयर इंडिया को बेचने का यह सही समय है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!