जेट एयरवेज के कर्मचारियों पर गिरी एक और गाज, बंद हुई मेडीक्लेम सुविधा

Edited By jyoti choudhary,Updated: 30 Apr, 2019 04:55 PM

one more fall in jet airways employees closed medical facilities

नकदी संकट से जूझ रही अस्थायी तौर पर बंद हो चुकी एयरलाइंस कंपनी जेट एयरवेज ने अपने कर्मचारियों को सूचित किया है कि वह ग्रुप मेडिकल पॉलिसी के प्रीमियम भरने की स्थिति में नहीं है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, कंपनी ने कर्मचारियों को सलाह दी है

बिजनेस डेस्कः नकदी संकट से जूझ रही अस्थायी तौर पर बंद हो चुकी एयरलाइंस कंपनी जेट एयरवेज ने अपने कर्मचारियों को सूचित किया है कि वह ग्रुप मेडिकल पॉलिसी के प्रीमियम भरने की स्थिति में नहीं है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, कंपनी ने कर्मचारियों को सलाह दी है कि वे अपने पसंद की निजी पॉलिसी ले लें। जेट कर्मचारियों को कंपनी द्वारा दी गई मेडीक्लेम पॉलिसी जारी रहेगी या नहीं, इस पर अनिश्चितता बरकरार है।

PunjabKesari

एयरलाइन के दोबारा चालू होने के संकेत दिए
एयरलाइन के मुख्य लोक अधिकारी राहुल तनेजा ने अपने कर्मचारियों को लिखे पत्र में कहा, "कर्जदाताओं से किसी प्रकार की आपातकालीन निधि नहीं प्राप्त होने के कारण हम ऐसी स्थिति में पहुंच चुके हैं कि मेडीक्लेम पॉलिसी के प्रीमियम भर पाने में असमर्थ हैं।"उन्होंने कहा कि समूह मेडीक्लेम पॉलिसी 30 अप्रैल, 2019 की मध्य रात्रि में लैप्स हो जाएगी। यह हमारे वश में नहीं है, लेकिन हमारे पास कोई और विकल्प नहीं है। तनेजा ने हालांकि आशावादी दृष्टिकोण अपनाते हुए एयरलाइन के दोबारा चालू होने के संकेत दिए। उन्होंने कहा, "हमने एयरलाइन को दोबारा चालू करने का प्रयास बंद नहीं किया है और कर्जदाताओं से बातचीत जारी है और बोली प्रक्रिया में हम उन्हें अपना समर्थन दे रहे हैं।"

PunjabKesari

जेट एयरवेज के कर्जदाताओं ने एसबीआई (भारतीय स्टेट बैंक) की अगुवाई में अपने 8,400 करोड़ रुपए कर्ज की वसूली के लिए एयरलाइन में अपनी हिस्सेदारी बेचने की प्रक्रिया शुरू की है। बंद हुई जेट एयरवेज को खरीदने की दौड़ में निजी इक्विटी फर्म टीपीजी कैपिटल, इंडिगो पार्टनर्स, नेशनल इंवेस्टमेंट एंड इंफ्रास्ट्रकचर फंड (एनआईआईएफ) और एतिहाद एयरवेज शामिल हैं।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!