Paytm के बॉस विजय शेखर शर्मा पहले गिरफ्तार फिर जमानत पर छूटे, DCP की गाड़ी को मारी थी टक्कर

Edited By jyoti choudhary, Updated: 13 Mar, 2022 04:12 PM

paytm founder was released arrested after hitting dcp s vehicle in february

पेटीएम के संस्थापक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विजय शेखर शर्मा को दिल्ली पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) के सरकारी वाहन को अपनी कार से कथित तौर पर टक्कर मारने की घटना में पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था और उन्हें जमानत भी मिल गई थी। दिल्ली पुलिस ने...

नई दिल्लीः पेटीएम के संस्थापक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विजय शेखर शर्मा को दिल्ली पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) के सरकारी वाहन को अपनी कार से कथित तौर पर टक्कर मारने की घटना में पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था और उन्हें जमानत भी मिल गई थी। दिल्ली पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना 22 फरवरी की है। शर्मा को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था और मामले के जांच अधिकारी ने उन्हें जमानत पर छोड़ दिया था। पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा कि शर्मा की गिरफ्तारी से संबंधित खबरें ‘‘बढ़ाचढ़ा’ कर पेश की गईं।

दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुमन नालवा ने बताया कि घटना के वक्त डीसीपी बनिता मैरी जैकर की कार चला रहे कांस्टेबल दीपक कुमार इस मामले में शिकायतकर्ता हैं। प्राथमिकी के मुताबिक घटना तब हुई जब वह और कांस्टेबल प्रदीप कुमार गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए हौज खास से मालवीय नगर जा रहे थे। रास्ते में एक स्कूल के नजदीक उन्होंने कार धीमी की तभी नीले रंग की एक महंगी गाड़ी जिस पर हरियाणा का रजिस्ट्रेशन नंबर था उसने पुलिस की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। नीली कार का चालक घटना के बाद वाहन लेकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि जांच में वाहन की पहचान की गई और इसके चालक शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया और फिर जमानत पर छोड़ दिया गया। 

पेटीएम के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘मोटर वाहन से संबंधित कथित मामूली घटना के संबंध में शिकायत दर्ज की गई। उक्त घटना में किसी व्यक्ति या संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मीडिया में आई खबरों में गिरफ्तारी की प्रकृति के बारे में बढ़ा-चढ़ाकर दावे किए गए। शिकायत कानून के जमानती प्रावधान के तहत मामूली अपराध के लिए दर्ज की गई थी और आवश्यक कानूनी औपचारिकताएं उसी दिन पूरी कर ली गईं।’’ 

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!