अलर्ट : 26 और 27 फरवरी को शहर में लगेगा जाम

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Feb, 2018 08:08 AM

city will be jammed on 26 and 27 february

चंडीगढ़ की सड़कों पर 27 और 28 फरवरी को जाम ही जाम मिलेगा।

चंडीगढ़ (सुशील): चंडीगढ़ की सड़कों पर 27 और 28 फरवरी को जाम ही जाम मिलेगा। यह जाम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के चंडीगढ़ दौरे के दौरान लगेगा। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपनी पत्नी के साथ सैक्टर-36 स्थित एम.सी.एम. कालेज में स्वर्ण जयंती समारोह में शामिल होने आ रहे हैं। बुधवार को राष्ट्रपति के आगमन को लेकर चंडीगढ़ पुलिस और प्रशासन के अफसरों के बीच काफी देर बैठक चली। राष्ट्रपति की सुरक्षा का जिम्मा खुद डी.जी.पी. तजिंद्र सिंह लूथरा संभालेंगे। एस.एस.पी. सिक्योरिटी शशांक आंनद को राष्ट्रपति की सुरक्षा और रूट की प्लानिंग करने का जिम्मा दिया गया है। पुलिस की मानें तो राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 27 फरवरी को शाम करीब चार बजे तक एयरपोर्ट पर पहुंच जाएंगे। 

 

उन्हें टैक्नीकल एयरपोर्ट पर सीधा पंजाब राजभवन में लाया जाएगा। इस दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का काफिला एयरपोर्ट लाइट प्वाइंट से ट्रिब्यून चौक होते हुए मडेला लाइट प्वाइंट से ट्रासपोर्ट लाइट प्वाइंट से होते हुए सैक्टर-26/7 के चौक से मुड़कर खालसा कालेज लाइट प्वाइंट से होते हुए सीधा पंजाब राजभवन पहुंचेगा। पंजाब राजभवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद थोड़ी देर आराम करेंगे। इसके बाद उनका काफिला रॉक गार्डन जाएगा। वहां पर राष्ट्रपति और उनकी पत्नी राक गार्डन को देखेंगे। रॉक गार्डन देखने के बाद राष्ट्रपति वापस पंजाब राजभवन में रात को ठहरेंगे। 

 

28 फरवरी को राष्ट्रपति करीब साढ़े नौ बजे सैक्टर-36 स्थित एम.सी.एम. कालेज में स्वर्ण जयंती समारोह में शामिल होने के लिए पंजाब राजभवन से रवाना होंगे। सैक्टर-36 स्थित एम.सी.एम. कालेज में स्वर्ण जयंती समारोह में करीब एक से डेढ़ घंटा रूकने के बाद उनका काफिला वापस एयरपोर्ट जाएगा। वहीं सूत्रों से पता चला है कि राष्ट्रपति के आगमन से पहले चंडीगढ़ पुलिस 25 फरवरी को उनके रूट को लेकर रिहर्सल करेगी। पुलिस की मानें तो राष्ट्रपति के काफिले में 30 से ज्यादा गाडिय़ां शामिल होंगी। वहीं चंडीगढ़ पुलिस के आला अफसरों ने सख्त हिदायत दी है कि एमरजैंसी वाहनों को राष्ट्रपति के काफिले के दौरान रोका नहीं जाएगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!