टैक्सी चालक की हत्या मामले में चौथा आरोपी गिरफ्तार

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 24 Sep, 2023 07:04 PM

sent the accused on police remand for 3 days

गांव कंडाला के पूर्व सरपंच सुरिंदर सिंह के बेटे 31 वॢषय सतवीर सिंह की निर्मम हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी करन को एयरोसिटी थाना पुलिस ले गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश किया जहां 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।...

मोहाली, (संदीप): गांव कंडाला के पूर्व सरपंच सुरिंदर सिंह के बेटे 31 वॢषय सतवीर सिंह की निर्मम हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी करन को एयरोसिटी थाना पुलिस ले गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश किया जहां 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने के लिए करन और मेजर द्वारा प्रयोग की गई कृपान और लोहे की रॉड भी बरामद कर ली है। जबकि पुलिस इस केस में पहले ही हत्यारोपी मेजर सिंह, उसकी पत्नी और बेटे करनवीर को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने मृतक सतवीर सिंह के पिता की शिकायत पर उक्त सभी के खिलाफ हत्या व अन्य बनती अपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

 

 

 

अचानक से ही सतवीर हो गया था लापता :
पुलिस अधिकारियों की माने तो कंडाला के रहने वाले सतवीर सिंह के लापता होने के बारे में उसके भाई मनदीप सिंह ने 13 सितंबर को पुलिस को सुचित किया था। उसने बताया था कि 12 सितंबर से उसका भाई अपनी टैक्सी सहित लापता है। पुलिस ने इस विषय में सतवीर की गुमसुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। इसी दौरान पुलिस को 16 सितंबर को सतवीर की टैक्सी राजपुरा के समीप कंडा खैड़ी नहर में मिली जिसमें सतबीर का शव कार की पिछली सीट पर बाधा हुआ मिला था। उसके शरीर पर गहरे घांव के निशान थे। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज जांच शुरू कर दी थी।

 

 

 

कंडा खैडी नहर में सतवीर की टैक्सी और टैक्सी में उसका शव मिलने पर हुआ था केस का खुलासा :
पुलिस अधिकारियों के अनुसार सतवीर के अपने ही पड़ोस मे रहने वाले मेजर सिंह की पत्नी के साथ नाजायज संबंध थे। इस बारे में जब मेजर को पता चला तो उनके घर में तनाव की स्थित बन गई। इस पर उसने सतवीर के साथ बात करनी बंद करते हुए उसका नंबर ब्लाक कर दिया। इस बात से सतवीर परेशान हो गया और लगातार मेजर की पत्नी से मिलने के प्रयास करने लगा। यही नही उसने मेजर को उसकी पत्नी की अश्लील फोटो भेज दी। इस बात से मेजर बेहद परेशान हो गया और उसने सतवीर की हत्या करने की योजना बना ली। मेजर ने योजना के तहत 12 सितंबर की शाम को एयरपोर्ट के समीप ही एक शराब के ठेके के पिछे सतवीर को बुला लिया और वहां पर बैठ कर उसे अपनी बातों में लगाकर उसे बहुत ज्यादा शराब पिलाई। जिस समय सतवीर पूरी तरह से शराब के नशे में चुर हो गया तो उस समय मेजर ने अपने दोस्त करन को वहां पर बुलाया। इस पर करन अपने साथ डंडा और कृपान लेकर वहां पहुच गया। देर रात मेजर और करन ने डंडो और कृपान से सतवीर पर कई वार कर उसे बुरी तरह से लहुलूहान कर दिया। सतवीर के बेसुध होने पर दोनों ने उसे उसकी टैक्सी की पिछली सीट पर बांध दिया। जिससे की होश आने पर वह कार से बाहर न आ सके। इसके बाद दोनों उसकी कार को लेकर कंडा खैड़ी नजर के समीप पहुचें थे। जहां पर पहुच कर सतवीर की कार को नजर में गिरा दिया गया था।

 

 

 

-इस निर्मम हत्या की वारदात को सुलझाने हुए एयरोसिटी थाना प्रभारी सरबजीत सिंह और उसकी टीम ने केस में चौथे आरोपी करन को गिरफ्तार किया है जिसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। जबकि पुलिस इस केस में पहले ही 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।
                                                                                                                                           -हरसिमरन सिंह बल, डी.एस.पी. सिटी-2, मोहाली।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!