मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ सिविल सूट दायर

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 04 Aug, 2022 08:25 PM

the actress made the film  bai ji kutnage

एक्ट्रैस उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ सैक्टर-43 जिला अदालत में सिविल सूट दायर किया है। उपासना के अनुसार पंजाबी फिल्म ‘बाई जी कुटणगे’ की प्रोमोशन में नहीं आने के चलते हरनाज कौर संधू के खिलाफ सूट दायर किया गया है। उपासन सिंह...

चंडीगढ़,(सुशील राज): एक्ट्रैस उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ सैक्टर-43 जिला अदालत में सिविल सूट दायर किया है। उपासना के अनुसार पंजाबी फिल्म ‘बाई जी कुटणगे’ की प्रोमोशन में नहीं आने के चलते हरनाज कौर संधू के खिलाफ सूट दायर किया गया है। उपासन सिंह वीरवार को अपने वकील करण सचदेवा के साथ कोर्ट पहुंची थीं। उपासना का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं, जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने हामी भरी थी, मगर अब फोन उठाने बंद कर दिए हैं। उनके पास हरनाज के खिलाफ सबूत भी हैं। अब कोर्ट द्वारा उन्हें सम्मन किया जाएगा। मामले की सुनवाई शुक्रवार को होगी। 

 


दायर केस के मुताबिक, वर्ष 2020 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब जीता था। उस दौरान संतोष एंटरटेनमैंट स्टूडियो के साथ आर्टिस्ट एग्रीमैंट साइन किया था। इस स्टूडियो को उपासना सिंह चलाती हैं। उपासना के मुताबिक, उन्होंने ‘बाई जी कुटणगे’ टाइटल से पंजाबी फिल्म बनानी थी, जिसमें हरनाज को लीड रोल देना था। एग्रीमैंट के तहत आर्टिस्ट को फिल्म की प्रोमोशनल एक्टिविटी के लिए उपलब्ध रहना था। उसमें फिजिकली और वर्चुअली शामिल होना था, लेकिन मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज ने व्यवसायिक और कॉन्ट्रैक्चुअल वादा तोड़ दिया। उसने खुद को फिल्म कास्ट और क्रू से अलग कर लिया है। उसने फोन भी उठाने बंद कर दिए हैं। इस फिल्म के जरिए अपने बेटे को लॉन्च करना था, लेकिन हरनाज के संपर्क न करने की वजह से उनका बड़ा नुकसान हुआ है। इसलिए हरनाज के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट में केस दायर किया गया है।
 

 

मिस यूनिवर्स को पंजाबी सिनेमा छोटा लगने लगा है
उपासना ने कहा है कि वह प्रोड्यूसर के रूप में पहली फिल्म पंजाबी में बनाना चाहती थी, लेकिन लगता है कि हरनाज संधू को पंजाबी इंडस्ट्री छोटी लगने लग गई है। उसे लगता है कि वह सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रोजैक्ट्स के लिए बनी है। हरनाज को यह नहीं भूलना चाहिए कि वह कहां से आई है। उसे पंजाबी फिल्मों का हिस्सा बनकर गर्व महसूस होना चाहिए। हरनाज ने उनकी फिल्म का एक पोस्ट भी नहीं डाला। वहीं उसने पब्लिकली फिल्म के बारे में बात करने से मना कर दिया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!